जाह्नवी कपूर ने फिल्म के सेट पर लेटे पहुंचने पर मागी माफी, वरुण धवन ने किया एक्ट्रेस को टीज

जाह्नवी कपूर का फिल्म 'बवाल'  के सेट पर से एक वीडिया वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फिल्म के डायरेक्टर नीतेश तिवारी जाह्नवी को डांट लगाते नजर आ रहे है। इस दौरान वरुण धवन, जाह्नवी कपूर की वीडियो बना रहे रहे है। वीडियो में जाह्नवी डायरेक्टर नीतेश तिवारी माफी मागती नजर आ रही है। वही वरुण धवन, जाह्नवी कपूर टीज करते नजर आ रहे है। वरुण जाह्नवी कहते सुनाई दे रहे हैं। अहम अहम. यह टेरिबल है, जाह्नवी. यह कैसा बिहेवियर है?

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)  और वरुण धवन (Varun Dhawan)  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बवाल’ (Bawaal)  को लेकर काफी सुर्खियों में है। दोनो इस समय पोलैंड में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे है। इस बात की जानकारी खुद जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी। शूटिंग के दौरान वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर वारल होते रहता है। एक बार फिर जाह्नवी कपूर  का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Varun Dhawan with Janhvi Kapoor

जाह्नवी कपूर ने मागी माफी

दरअसल, जाह्नवी कपूर  का फिल्म ‘बवाल’  के सेट पर से एक वीडिया वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फिल्म के डायरेक्टर नीतेश तिवारी जाह्नवी को डांट लगाते नजर आ रहे है। इस दौरान वरुण धवन, जाह्नवी  की वीडियो बना रहे रहे है। वीडियो में जाह्नवी डायरेक्टर नीतेश तिवारी माफी मागती नजर आ रही है।

Janhvi Kapoor

जाह्नवी की टीज करते हुए  वरुण धवन

वही वरुण धवन, जाह्नवी कपूर को टीज करते नजर आ रहे है। वरुण जाह्नवी कहते सुनाई दे रहे हैं। अहम अहम. यह टेरिबल है, जाह्नवी. यह कैसा बिहेवियर है? इस पर जाह्ववी अपनी गाड़ी में बैठती हुई मुस्कुराते हुए कहती हैं कि नहीं मिस करेंगे सर. सिर्फ आज का दिन. जाह्नवी  जवाब देकर जैसे ही कार में बैठती हैं, वरुण (Varun Dhawan News) कहते हैं-जाह्नवी, ये कैसा बिहेवियर है यार? दोनों का यह वीडियो फैंस को तो काफी पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो पर अपना रिएक्शन भी साझा कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/janhvikapoor_queen/?utm_source=ig_embed&ig_rid=b7404097-7f7f-4726-a0d7-b40d5c433017

पहली बार साथ नजर आयेंगे जाह्नवी कपूर और वरुण धवन

बता दें की फिल्म ‘बवाल मे पहली बार जाह्नवी कपूर  के साथ वरुण धवन की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। फिल्म में दोनों का क्या किरदार होगा, इसकी कहानी क्या होगी और इनके अलावा कौन से और सितारे इस फिल्म से जुड़ रहे हैं इन सभ की जानकारी मिलनी अभी बाकी है।हालांकि फिल्म की रिलीज डेट का पहले ही सामने आ चुकी है। यह फिल्म7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का डायरेक्शन नेशनल अवॉर्ड विनिंग निर्देशक नितेश तिवारी और साजिद नाडियावाला कर रहे हैं.

Varun Dhawan

वरुण और जाह्नवी के अपकमिंग प्रोजेक्ट       

वर्कफ्रंट की बात करें वरुण धवन हाल ही में राज मेहता की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आए। इसके अलावा एक्टर ‘भेड़िया’ में भी दिखाई देंगे जिसमें उनके साथ कृति सेनन लीड रोल में होंगी। वही  जाह्नवी कपूर ‘गुड लक जैरी’, मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘मिली’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी.

Janhvi Kapoor

ईशा गुप्ता का बैकलेस ड्रेस में दिखा सेक्सी लुक, बोल्ड अंदाज में पोज देते शेयर की तस्वीरे

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं