ऋषि कपूर की भारत वापसी से पहले लॉन्च हुआ उनकी फिल्म का पोस्टर, 17 जुलाई को रिलीज होगी झूठा कहीं का

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर भले ही अभी भारत नहीं आ रहे हों, लेकिन उनकी फिल्म बहुत जल्दी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। जी हां, उनकी फिल्म उनकी फ‍िल्‍म झूठा कहीं का (Jhootha Kahin Ka Poster launch) 19 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

फिल्म 'झूठा कहीं का' के पोस्टर में ऋषि कपूर और जिम्मी शेरगिल। (फोटोः ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर ऋष‍ि कपूर इन द‍िनों न्‍यूयार्क में कैंसर (Rishi Kapoor Cancer)  का इलाज करवाने के बाद आराम कर रहे हैं। वह पिछले कई महीने से भारत आने की सोच रहे हैं, लेकिन वह स्वास्थ्य कारणों की वजह से नहीं आ पा रहे हैं। लेकिन इस बीच उनके फैंस के लिए खुशखबरी है। ऋषि कपूर भले ही अभी भारत नहीं आ रहे हों, लेकिन उनकी फिल्म बहुत जल्दी सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है। जी हां, उनकी फिल्म उनकी फ‍िल्‍म झूठा कहीं का 19 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

इस फ‍िल्‍म का पहला पोस्‍टर (Jhootha Kahin Ka Poster Launch) आज लॉन्च किया गया है। इस पोस्टर में ऋष‍ि कपूर, जिमी शेरगिल, ओमकार कपूर और सनी सिंह नजर आ रहे हैं। पोस्‍टर देखने पर लगता है कि यह कॉमेडी फ‍िल्‍म होगी। झूठा कहीं का के पोस्टर में ऋष‍ि कपूर और जिमी शेरगिल एक चाइनीज लड़ी में बंधे हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं ओमकार कपूर और सनी सनी सिंह मजाकिया अंदाज में नजर आ रहे हैं। दोनों ने सिर पर एक हेलमेट पहना हुआ जिसम पर दो केन रखी हुई है।

यहां देखिए फिल्म का पोस्टर-

ओमकार कपूर (Omkar Kapoor) के मुंह में एक ड्रॉप रखा हुआ है। इन दोनों सितारों के चेहरे पर जहां मस्‍ती का भाव नजर आ रहा है वहीं जिमी शेरगिल और ऋष‍ि परेशान नजर आ रहे हैं। फिल्म में इन सबके अलावा लिलेट दुबे और मनोज जोशी भी अहम किरदार में दिखाई देंग। झूठा कहीं का को समीप कांग ने डायरेक्‍ट किया है। फिल्म की पंच लाइन में कहा गया है कि झूठे लोगों के पास अच्छी याददाश्त होनी चाहिए।

ऋषि कपूर की तबीयत पूछने गए कई बॉलीवुड सेलिब्रेटी

आपको बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले साल ही न्यूयॉर्क में कैंसर का ईलाज करवा रहे थे। हालांकि अब वह पूरी तरह से ठीक हैं। लेकिन  उनकी अभी एक और सर्जरी होनी बाकी है, जिसकी वजह से वह न्यूयॉर्क में रुके हुए हैं। इस बीच उनसे मिलने के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी मिलने न्यूयॉर्क जा चुके हैं।

जानिए ऋषि कपूर और नीतू कपूर के पोस्ट पर आलिया भट्ट ने क्या रिएक्शन दिया…

वीडियो में देखिए क्यों रिपोर्टर पर भड़के ऋषि कपूर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।