Jhootha Kahin Ka Trailer: फिल्म का ट्रेलर रिलीज, फैमिली ड्रामा मूवी में झूठ और कॉमेडी का कॉकटेल

झूठा कहीं का फिल्म (Jhootha Kahin Ka Movie Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), सनी सिंह (Sunny Singh), ओंकार कपूर (Omkar Kapoor) और जिमी शेरगिल (Jimmy Sheirgill) मुख्य किरदारों में हैं।

झूठा कहीं का फिल्म 19 जुलाई को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

झूठा कहीं का फिल्म (Jhootha Kahin Ka Movie Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। झूठ के इर्द-गिर्द बुनी गई इस फिल्म में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor), सनी सिंह (Sunny Singh), जिमी शेरगिल (Jimmy Sheirgill) और ओंकार कपूर (Omkar Kapoor) मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म में फैमिली ड्रामा है, ढेर सारा झूठ है और इसमें कॉमेडी का तड़का भी लगाया गया है।

झूठा कहीं का फिल्म के ट्रेलर में काफी समय बाद ऋषि कपूर को देखना आपको अच्छा महसूस करवा सकता है। कार्तिक आर्यन को छोड़कर प्यार का पंचनामा 2 फिल्म के दोनों हीरो सनी सिंह और ओंकार कपूर आपको इसमें दिखेंगे। ट्रेलर में टॉमी भैया यानी जिमी शेरगिल अपने दबंग अंदाज में कॉमेडी करने की पुरजोर कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं।

फिल्म में निमिषा मेहता, राजेश शर्मा और मनोज जोशी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। बाकी फिल्मों की तरह झूठा कहीं का फिल्म (Jhootha Kahin Ka Movie Release Date) में एक आइटम नंबर भी होगा। ट्रेलर के एक सीन में आपको सनी लियोनी मरमेड लुक में नजर आएंगी। फिल्म का ये स्पेशल सॉन्ग यो यो हनी सिंह ने तैयार किया है। थाइलैंड में इस गाने को शूट किया गया था।

खबरों की मानें तो हनी सिंह भी इस गाने में नजर आ सकते हैं। पंजाबी सिंगर-रैपर सनी लियोनी के साथ सुपरहिट ट्रैक ‘चार बोतल वोदका’ दे चुके हैं। यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज हो रही है। इससे पहले एक बार इस फिल्म की रिलीज डेट टाली जा चुकी है। पहले यह फिल्म इसी साल 15 मार्च को रिलीज की जानी थी। समीप कांग ने इस फिल्म निर्देशन किया है और सोहम रॉकस्टार्स और शांतकेतन एंटरटेनमेंट इसके निर्माता हैं।

जलपरी सनी लियोनी के साथ इस गाने पर थिरकेंगे यो यो हनी सिंह!

देखिए झूठा कहीं का फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।