जिया खान की मां राबिया का आरोप, महेश भट्ट ने कहा था- चुप हो जा,तुझे भी इंजेक्शन देकर सुला देंगे

राबिया ने दावा किया है कि बेटी जिया के अंतिम संस्कार के दौरान महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।

जिया खान की मां राबिया ने महेश भट्ट पर लगाया आरोप

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से बॉलीवुड में उनके लिए इंसाफ की आवाज तेज हो गई। सुशांत के घरवालों और फैंस का कहना है कि सुशांत की हत्या हुई है। वहीं इस मामले में कई बड़े सेलेब्स ने भी जांच की मांग की है। इस बीच दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) की मां राबिया खान (Rabia Khan) भी सुशांत केस को लेकर खुलकर बोल रही है। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर कहा था कि जिया की तरह सुशांत को भी मारा गया है। वहीँ अब राबिया ने दावा किया है कि बेटी जिया के अंतिम संस्कार के दौरान महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।

जिया की माँ राबिया खान ने इंडिया टुडे चैनल से बात करते हुए महेश भट्ट पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। राबिया से पूछा गया कि क्या उनकी बेटी जिया डिप्रेशन से जूझ रही थीं, जिसके चलते उन्होंने खुदकुशी की थी। इसके जवाब में राबिया ने कहा कि ऐसा कोई नहीं कहता है सिवाय महेश भट्ट के।

धोनी के संन्यास पर बॉलीवुड सितारों ने कुछ अंदाज में दिया रिएक्शन, कहा- दिल से नहीं होंगे रिटायर

इसी के साथ ही राबिया ने आगे कहा कि “जिया के अंतिम संस्कार में महेश भट्ट उनके पास आए और उन्होंने मुझसे कहा कि जिया डिप्रेशन में थीं। इस पर मैंने आपत्ति जताते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं था। राबिया ने आगे बताया कि महेश भट्ट ने उन्हें कथित तौर पर धमकी देते हुए कहा ‘तुम चुप हो जाओ, नहीं तो तुम्हें भी इंजेक्शन देकर सुला देंगे।”

इससे पहले जिया खान की माँ ने सोशल मीडिया पर सुशांत केस में सीबीआई जाँच की मांग की थी। राबिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में राबिया ने कहा कि “जिस तरह सुशांत सिंह राजपूत की मौत को सुसाइड का नाम दिया जा रहा है, उनकी बेटी को भी इसी तरह मारा गया था। राबिया खान ने CBI द्वारा केस की पूरी जांच करने की मांग की है। इसी के साथ उन्होंने अपनी पोस्ट के माध्यम से कहा है कि पुलिस पर राजनीतिक दबाव के कारण सच सामने नहीं आ पाएगा।”

सुशांत सिंह राजपूत के लिए 15 अगस्त को ग्लोबल प्रेयर, बहन श्वेता ने की जुड़ने की अपील!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.