जैकी श्रॉफ, श्रिया सरन और जिमी शेरगिल की फिल्म फेमस का ट्रेलर रिलीज

गैंग ऑफ़ वासेपुर की याद दिलाता है जैकी और जिमी की फेमस का ट्रेलर

गैंग ऑफ़ वासेपुर की याद दिलाता है जैकी और जिमी की फेमस का ट्रेलर

जिमी शेरगिल, पंकज त्रिपाठी, जैकी श्रॉफ, केके मेनन ‘फेमस’ लेकर पर्दे पर आने को तैयार हैं। इस फिल्म ‘फेमस’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ट्रेलर देखकर आपको समझ आ जाएगा कि यह फिल्म सत्ता, मारधाड़ और प्यार को पाने की तलाश में दिखाई देती है। ट्रेलर की शुरुआत में डायलॉग आता है, इस बार राम सीता को बचाने के लिए एके 47 लेकर पहुंचेगा।

फेमस के ट्रेलर को देखकर फिल्म की कहानी समज में आती ही है।  ट्रेलर की शुरुआत ही इस डॉयलॉग से होती है कि ‘इस बार राम सीता को बचाने के लिए एके 47 लेकर पहुंचेगा। जिमी शेरगिल फिल्म में प्यार की तलाश में दिखेंगे। लेकिन उनका अदाज पूरी तरह बदला नजर आ रहा है। पकंज त्रिपाठी अपने चिर परिचित अंदाज में एंटरटेन करते हैं और केके मेनन के चेहरे की संजीदगी इंप्रेसिव है। बता दे कि, ट्रेलर की शुरूआती में शेरगिल की नई-नई शादी हुई है। पंकज त्रिपाठी एक ठरकी नेता के किरदार में हैं, जिसका दिल जिमी की बीवी बनीं श्रेया सरन पर आ जाता है। श्रेया को पाने के लिए पंकज, अपने गैंगस्टर दोस्त के के मेनन की मदद लेते हैं। जैकी श्रॉफ इस फिल्म में एक डाकू की भूमिका में दिख रहे हैं, जो बदला लेना चाहता है। जबकि जिमी शेरगिल किस तरह अपनी बीवी को बचाते हैं और उन्हें क्या-क्या झेलना पड़ता है, इसी की कहानी है ‘फेमस।

इस फिल्म में एक से बढ़कर एक ज़बरदस्त डायलॉग हैं, जिन्हें सुनकर ऑडियंस को खूब मज़ा आएगा। जिमी शेरगिल की इस साल ये दूसरी फिल्म है और इस फिल्म में उनका किरदार, पिछली फिल्म ‘मुक्काबाज़’ से बिल्कुल अलग है। श्रेया सरन जिमी की बीवी के किरदार में देसी तो नज़र आ रही हैं, लेकिन ट्रेलर में उनका एक भी डायलॉग नहीं है। आपको बता दें कि ये फिल्म 1 जून को रिलीज होगी और बॉक्स ऑफिस पर इसे सोनम-करीना की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से कड़ी टक्कर मिलने वाली है. फिल्म का निर्देशन करन ललित भूटानी हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.