JNU ATTACK: JNU पहुंचीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, प्रोटेस्ट कर रहे छात्रों का समर्थन करते नज़र आयी

JNU पहुंचीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, विश्वविद्यालय में हुई हिंंसा के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्रों को दिया समर्थन। लेकिन समर्थन करना पड़ा उन पर भारी

दीपिका पादुकोण फोटो (ट्विटर)

JNU ATTACK को लेकर देश भर में जमकर प्रोटेस्ट हो रहा है जहा आम जनता इसपर अपनी राय दे रही है और प्रोटेस्ट कर रही है, वही बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज इसके खिलाफ बोल रहे है। बस इसी बिच बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) को JNU में स्पॉट किया गया जहा वो प्रोटेस्ट कर रहे छात्रों का समर्थन करते  नज़र आयी। बता दे, एक्ट्रेस के वहा पहोचते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया।

दीपिका हमले में घायल जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष से मुलाकात की और कन्हैया कुमार के नेतृत्व में चल रहे प्रदर्शन को सपोर्ट किया। दीपिका की मौजूदगी में कन्हैया कुमार ने जय भीम,’जय भगत सिंह’ के नारे लगाते नजर आए। यह प्रदर्शन साबरमती टी प्वाइंट पर किया जा रहा है। दीपिका प्रोटेस्ट में लगभग 10 मिनट तक रहीं लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ नहीं बोला।

बता दे, एक्ट्रेस को JNU जाना पड़ा बहुत भारी ,ट्वीटर पर यूजर दीपिका को ट्रोल कर रहे है ब्लॉक कर रहे है ताने मार रहे है कुछ यूजर तो ऐसा भी बोले की एक्ट्रेस JNU सिर्फ अपने अपकमिंग फिल्म के लिए अटेंशन पाने के लिए गयी है। ट्वीटर पर एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म छपाक को लेकर जमकर पोस्ट आने लगे यूजर ने पोस्ट में लिखा है #Boycottchhapaak यह हैशटैग ट्विटर पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

 

एक्ट्रेस ने संशोधित नागरिकता कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण (NRC) के विरोध में देशभर में हुए विरोध प्रदर्शनों को लेकर अपनी राय बताई। एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि यह देखकर खुशी होती है कि लोग सामने आ रहे हैं और बिना किसी खौफ के अपनी आवाज उठा रहे हैं। दीपिका पादुकोण ने कहा कि यह जरूरी है कि लोग बदलाव लाने के लिए अपने विचार सामने रक्खे। एक्ट्रेस के इस बयान ने हर किसी का ध्यान खींचा है, साथ ही लोग इस बयान को लेकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो