John Abraham Birthday Special: क्या आप जानते हैं जॉन अब्राहम के बारे में ये दिलचस्प बातें ?

बॉलीवुड में मोस्ट हैंडसम एक्टर्स की लिस्ट में टॉप पर आने वाले जॉन अब्राहम का आज जन्मदिन है। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के साथ माचो मैन के रूप में फेमस जॉन ने हर जॉनर की फिल्म में काम किया है। मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाले जॉन अब्राहम ने साल 2003 में जिस्म फिल्म से फ़िल्मी जगत में कदम रखा।

जॉन अब्राहम की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में मोस्ट हैंडसम एक्टर्स की लिस्ट में टॉप पर आने वाले जॉन अब्राहम (John Abraham) का आज जन्मदिन है। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के साथ माचो मैन के रूप में फेमस जॉन ने हर जॉनर की फिल्म में काम किया है। मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाले जॉन अब्राहम (John Abraham) ने साल 2003 में जिस्म फिल्म से फ़िल्मी जगत में कदम रखा।

अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) आज 47 साल के हो जाएंगे। जॉन ने अपने फिजिक को लेकर ये साबित कर दिया है कि ये सिर्फ उनके लिए नंबर हैं। जॉन ने अपने शरीर को अब तक काफी फिट रखा है। इसी के चलते आज उनके लाखों- करोड़ों चाहने वाले हैं। जॉन ने हाल ही में देशभक्ति को लेकर कहा था कि ये ऐसी चीज है जिसे आपको अपने दिल से महसूस करना चाहिए। जॉन इस समय देशभक्ति से प्रेरित फ़िल्में कर रहे हैं।
जॉन अब्राहम (John Abraham )के बारे में ऐसी बहुत सी बातें हैं जिनके बारे में आप अभी तक नहीं जानते होंगे। तो बता दें जॉन अब्राहम का असली नाम फरहान ईरानी है। उनके पिता मलयाली और माँ पारसी हैं। जॉन ने जय हिन्द कॉलेज से इकोनॉमिक्स में स्नातक किया है।
 बॉलीवुड में जॉन अब्राहम (John Abraham) काफी दोस्ताना अंदाज में रहते हैं। वो सभी स्टार्स से घुल-मिलकर रहते हैं। जैसा कि आप जानते हैं रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर को उनके फैंस बाबा नाम से बुलाते हैं ये नाम इन दोनों को जॉन ने ही दिया। जॉन अब्राहम और ऋतिक रोशन ने एक ही स्कूल से पढ़ाई की है।
lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.