जॉन अब्राहम-इमरान हाशमी पहली बार साथ आएंगे नजर, संजय गुप्ता की फिल्म में ऐसा होगा इन दोनों एक्टर का किरदार

'शूटआउट ऐट वडाला' बनाने के 6 साल बाद फिल्ममेकर संजय गुप्ता(Sanjay Gupta) एक और गैंगस्टर ड्रामा मूवी लेकर आएंगे। इसमें जॉन अब्राहम(Johan Abraham) और इमरान हाशमी)(Emraan Hashmi) पहली बार साथ नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू होगी।

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी जल्द संजय गुप्ता की फिल्म में साथ नजर आएंगे(फोटो:ट्विटर)

‘शूटआउट ऐट वडाला(Shootout At Wadala)’ बनाने के 6 साल बाद फिल्ममेकर संजय गुप्ता एक और गैंगस्टर ड्रामा मूवी लेकर आने वाले हैं। उनकी ये अनाम फिल्म 1980-90 के दशक की कहानी दर्शाएगी जिसमें बॉम्बे की मुंबई बनने की कहानी भी दिखाई जाएगी। इसे टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म में आपको जॉन अब्राहम(John Abraham) और इमरान हाशमी(Emraan Hashmi) पहली बार एक साथ नजर आएंगे।

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक, ‘ये फिल्म दो हीरो की होगी। इसमें से एक लीड कैरेक्टर जहां पुलिस का किरदार निभाएंगे वहीं, एक कैरेक्टर गैंगस्टर के रोल में नजर आएगा। जॉन अब्राहम (John Abraham Movies) और इमरान हाशमी(Emraan Hashmi Movies) का रोल काफी अलग होगा।’ इस वेबसाइट के एक सोर्स की जानकारी के अनुसार-

शूटआउट ऐट वडाला की तरह इसकी कहानी भी सच्ची घटना से प्रेरित होगी। इसमें आपको मिल्स का बंद होने से लेकर मशहूर उद्योगपति की हत्या और अंडरवर्ल्ड की कहानी इसमें ऐसी कई चीजें दिखाई जाएंगी।

इस फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू होगी और साल के अंत तक ये पूरी हो जाएगी। मेकर्स इसे 2020 में रिलीज करने की सोच रहे हैं। इसके लीड एक्ट्रेस की तलाश जारी है। इसके बाद जॉन अब्राहम मिलाप जावेरी की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे। आपको बता दें कि ‘सत्यमेव जयते 2’ में जॉन अब्राहम के साथ इस फिल्म में लंबे वक्त बाद दिव्या खोसला कुमार बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी।

वहीं, इमरान हाशमी इस फिल्म के अलावा अमिताभ  बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ ‘चेहरे’ फिल्म में नजर आएंगे। ये फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। इस मिस्ट्री थ्रिलर को आनंद पंडित मोशन पिक्चर और सरस्वती ऐंटरटेंनमेंट प्रोड्यूस करेगी। इसके लिए दोनों ने शूटिंग भी शुरू कर दी है।

जानिए इमरान हाशमी के साथ काम करने पर क्यों ऐश्वर्या राय बच्चन अमिताभ बच्चन से नाराज हो गई…

वीडियो में देखिए कंगना रनौत पर जॉन अब्राहम ने क्या बयान दिया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।