बाइक्स के शौकीन हैं बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम और अब इसी शौक पर बन रही है ये फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इस साल तीन फिल्मों में नजर आएंगे। 'रोमियो अकबर वॉल्टर' (रॉ), 'बाटला हाउस' के बाद इस साल उनकी फिल्म 'पागलपंती' रिलीज होगी। अब बाइक्स के प्रति जॉन की दीवानगी पर भी फिल्म बनने जा रही है।

प्रोड्यूसर अजय कपूर के साथ जॉन अब्राहम की ये तीसरी फिल्म होगी। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ (रॉ) 12 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में जॉन भारतीय खुफिया एजेंसी ‘रिसर्च एंड एनालिसिस विंग’ के एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को RAW एजेंट रविंद्र कौशिक के जीवन पर आधारित बताया जा रहा है। इसी साल 15 अगस्त को उनकी फिल्म ‘बाटला हाउस’ रिलीज होगी। 22 नवंबर को जॉन की अगली फिल्म ‘पागलपंती’ रिलीज के लिए तैयार है। जैसा कि सभी जानते हैं कि जॉन बाइक्स के दीवाने हैं और अब उनके इसी शौक पर फिल्म बनने जा रही है।

बुधवार को जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी दी कि वह बाइकर पर बनने जा रही फिल्म का हिस्सा होंगे। इस फिल्म में जॉन सुपरबाइक दौड़ाते नजर आएंगे। जॉन ने ट्वीट किया, ‘एक कहानी जो मेरे दिल के बेहद करीब है। अजय कपूर और रेंसिल डिसिल्वा के साथ इसके सफर पर निकलने के लिए काफी उत्सुक हूं। फिल्म की शूटिंग जुलाई 2019 में शुरू होगी।’ फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है।

जॉन अब्राहम ने किया यह ट्वीट…

अजय कपूर के साथ जॉन अब्राहम की यह तीसरी फिल्म होगी

बाइकर के जीवन पर आधारित यह फिल्म रेंसिल डिसिल्वा डायरेक्ट करेंगे और अजय कपूर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। ऐसा जान पड़ता है कि प्रोड्यूसर अजय कपूर को जॉन अब्राहम का काम काफी पसंद आया है। दरअसल यह जॉन के साथ उनकी तीसरी फिल्म होगी। जॉन की फिल्म ‘परमाणु’ और ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ (रॉ) के प्रोड्यूसर भी अजय कपूर ही हैं। पोखरण में हुए परमाणु परीक्षण पर आधारित फिल्म ‘परमाणु’ सुपरहिट रही थी।

देशभक्ति पर आधारित फिल्में जॉन अब्राहम की पहली पसंद!

जॉन अब्राहम के फिल्मों के चयन पर गौर किया जाए तो पिछले कुछ समय से वह देशभक्ति से जुड़ी फिल्में ही कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म ‘मद्रास कैफे’ से शुरू हुआ उनका यह सफर इस साल ‘बाटला हाउस’ पर जाकर रुकेगा। जिसके बाद जॉन अब्राहम मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती में कॉमेडी करते नजर आएंगे। अनीस बज्मी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है। इस फिल्म में जॉन के साथ-साथ अनिल कपूर, अरशद वारसी, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला, इलियाना डिक्रूज और पुलकित सम्राट नजर आएंगे।

कंगना रनौत पर बोले जॉन अब्राहम, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।