अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर बादशाहत के लिए भिड़ेंगे जॉन अब्राहम-अजय देवगन, रिलीज होंगी ये 2 फिल्में!

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2 Movie) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride of India Movie) अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी।

अगले साल आजादी के जश्न के बीच किसका होगा बॉक्स ऑफिस पर राज? (फोटो- ट्विटर)

लगता है कि बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम (John Abraham) को देशभक्ति से जुड़ी फिल्में कुछ ज्यादा ही रास आ रही हैं। यही वजह है कि इस साल ही नहीं बल्कि अगले साल भी वह स्वतंत्रता दिवस पर अपनी फिल्म सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2 Movie) को रिलीज करने की प्लानिंग कर चुके हैं। अगले साल आजादी पर जॉन की इस फिल्म का टकराव अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ (Bhuj: The Pride of India Movie) से होगा।

‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ के मेकर्स पहले ही अपनी फिल्म को 14 अगस्त, 2020 को रिलीज करने की घोषणा कर चुके हैं। यह फिल्म 1971 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुई जंग के नायक स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक (Vijay Karnik) की बायोपिक है। इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्मसिटी में चल रही है। फिल्म में विजय कार्णिक के रोल में अजय देवगन नजर आएंगे। इस फिल्म में संजय दत्त, राणा दग्गुबाती, परिणीति चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा और एमी विर्क भी मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

दूसरी ओर बीते साल रिलीज हुई फिल्म सत्यमेव जयते के सीक्वल के फ्लोर पर जाने से पहले ही इसके मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट लॉक कर ली है। यह फिल्म भी अगले साल 14 अगस्त को रिलीज होगी। खबरों के अनुसार, सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग मरजावां फिल्म की रिलीज के बाद इस साल नवंबर से शुरू होगी। दरअसल ‘मरजावां’ का निर्देशन मिलाप झावेरी कर रहे हैं। ‘सत्यमेव जयते’ का निर्देशन भी झावेरी ने किया था और इसके सीक्वल का जिम्मा भी उन्हें ही सौंपा गया है। फिलहाल तो जॉन अब्राहम के फैंस इस साल 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही उनकी फिल्म बाटला हाउस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बेटी न्यासा देवगन को ट्रोल करने वालों को अजय देवगन ने दिया करारा जवाब

उम्र के सवाल पर अजय देवगन का फनी जवाब, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।