सलमान खान ने मुंबई की सड़क पर फिर दिखाई दबंगई, जर्नलिस्ट से छीना मोबाइल फोन, शिकायत दर्ज

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक बार फिर सुर्खियो में हैं। इस बार वह अपनी फिल्म 'भारत' को लेकर नहीं बल्कि वीडियो बना रहे पत्रकार का मोबाइल फोन छीनने को लेकर चर्चा में हैं।

सलमान खान अक्सर मुंबई में साइकिल चलाते हुए दिख जाते हैं। (फोटो- हिंदी रश)

यह बात तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को साइकिल चलाना बेहद पसंद है। वह अक्सर मुंबई की सड़कों पर साइकिलिंग करते हुए दिख जाते हैं। बीते बुधवार भी सलमान अपनी साइकिल लेकर सैर पर निकले थे, लेकिन इस बार एक विवाद उनके साथ हो लिया। सलमान पर आरोप है कि उन्होंने उनका वीडियो बना रहे एक पत्रकार का फोन छीन लिया। पत्रकार ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार को सलमान खान साइकिल से जुहू से कांद‍िवली की ओर जा रहे थे। इसी दौरान अपनी कार से जा रहे रीजनल चैनल के एक पत्रकार ने सलमान को साइकिलिंग करते देखा। जर्नलिस्ट ने अपनी शिकायत में बताया है कि उन्होंने सलमान को देख उनके बॉडीगार्ड से इजाजत लेने के बाद सलमान का वीडियो बनाया था। उनको वीडियो बनाता देख सलमान खान भड़क उठे।

सलमान खान के खिलाफ पत्रकार ने पुलिस को दी लिखित शिकायत…

सलमान खान उनकी कार के पास पहुंचे और पत्रकार का मोबाइल फोन छीन लिया। जिसके बाद जर्नलिस्ट ने फौरन पुलिस को फोन लगाना चाहा, लेकिन कुछ ही देर में सलमान के बॉडीगार्ड उनके पास आए और फोन लौटा दिया। पत्रकार की ओर से सलमान के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। दूसरी ओर सलमान के बॉडीगार्ड की ओर से भी पत्रकार के खिलाफ शिकायत दी गई है।

बॉडीगार्ड की शिकायत में पत्रकार के खिलाफ अभिनेता सलमान खान का पीछा करने और बिना उनकी इजाजत के वीडियो शूट करने का आरोप लगाया गया है। फिलहाल पुलिस दोनों शिकायतों की जांच कर रही है। बताते चलें कि सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का पहला गाना ‘स्लो मोशन’ आज ही रिलीज हुआ है। गाने में सलमान के साथ दिशा पटानी डांस करती हुई नजर आ रही हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज हो रही है।

देखिए सलमान खान की साइकिलिंग की तस्वीरें…

वीडियो के जरिए जानिए सलमान खान की सालाना कमाई, प्रॉपर्टी, नेटवर्थ…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।