Junior NTR: जूनियर एनटीआर को मोटापे की वजह से बदसूरत आदमी कहते थे लोग, उनके ट्रांसफॉर्मेशन ने उड़ा दिए थे होश

Junior NTR: एक समय हुआ करता था जब साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर काफी मोटे हुआ करते थे. जिसकी वजह से उन्हें खूब ट्रोल किया जाता था. जूनियर एनटीआर ने इस बात का खुलासा खुद किया था.

Junior NTR

Junior NTR: टॉलीवुड के जाने माने एक्टर जूनियर एनटीआर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. उनका स्टाइल, उनकी एक्टिंग सब कमाल की है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जूनियर एनटीआर को अपने ट्रांसफॉर्मेशन के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े हैं. तो आज हम आपको उनकी फेट से फिट बनने की जर्नी के बारे में बताते हैं. आखिर कैसे जूनियर एनटीआर ने अपने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन से लोगों के होश उड़ा दिए थे. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

एक्टर पहले होते थे काफी मोटे

जूनियर एनटीआर पहले काफी मोटे हुआ करते थे. उन्हें उनके मोटापे की वजह से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ता था. उन्हें लोग बूली किया करते थे इतना ही नहीं अपने वजन के चलते उन्हें काम भी नहीं मिल पाता था. लेकिन एक्टर ने तब सभी को चौंका दिया जब वो फिल्म टेंपर में नजर आए. साल 2015 में उनकी ये फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म के दौरान ही उनका ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई दिया. यह भी पढ़ें: Pornography Case: राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में सुप्रीम कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत, ली राहत की सांस

किसकी वजह से मिली इंस्पिरेशन 

कहा जाता है कि जूनियर एनटीआर को साउथ के जाने माने डायरेक्टर पुरी जगन्नाध ने कहा था कि वो अपना वजन कम करें और जिम जाए. जिसके बाद एक्टर ने अपनी बॉडी पर काम करना शुरू कर दिया था.

एनटीआर का छलका था दर्द 

वहीं आपको बता दें, मोटापे की वजह से एक्टर को लोग काफी ट्रोल किया करते थे और उन्हें बदसूरत भी कहते थे. उन्होंने इस बात का खुलासा Evaru Meelo Koteeswarulu शो के दौरान किया था. जो की कौन बनेगा करोड़पति शो का तेलुगु वर्जन कहलाया जाता है. लेकिन अब एक्टर एक दम फिट हो चुके हैं और अपनी फिट बॉडी की वजह से कई लड़कियों के दिलों पर छुरियां भी चलाते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.