Jubin Nautiyal Injured: जुबिन नौटियाल के साथ हुआ हादसा, बुरी तरह घायल हुए सिंगर को कराया गया अस्पताल में भर्ती

Jubin Nautiyal Injured: जुबिन नौटियाल अपनी घर की सीढ़ियों से गिर गए हैं जिसके बाद उनको काफी चोटें आई हैं. उनकी कोहनी टूट गई है और पसलियों में भी उन्हें काफी चोट आई हैं. जुबिन के सिर और माथे पर भी चोट आई है ऐसा बताया जा रहा है. मुंबई के अस्पताल में उनका इलाज चल रह रहा है.

Jubin Nautiyal Injured

Entertainment News: जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) म्यूजिक इंडस्ट्री का जाने माने सिंगर में से एक हैं. वो अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि गुरुवार को जुबिन नौटियाल  (Jubin Nautiyal Injured) अपने घर की सीढ़ियों से गिर गए हैं. जिसके बाद उनको काफी चोटें आई हैं. सिंगर को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां फिलहाल उनका इलाज चल रह रहा है.

Jubin Nautiyal

जुबिन नौटियाल को आई काफी चोट

दरअसल, जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal Injured) अपनी घर की सीढ़ियों से गिर गए हैं जिसके बाद उनको काफी चोटें आई हैं. उनकी कोहनी टूट गई है और पसलियों में भी उन्हें काफी चोट आई हैं. जुबिन के सिर और माथे पर भी चोट आई है ऐसा बताया जा रहा है. मुंबई के अस्पताल में उनका इलाज चल रह रहा है. सिंगर के दाहिने हाथ में भी गहरी चोट आई है. जिसका अब ऑपरेशन करना पड़ेगा डॉक्टर ने उन्हें अपने दाहिने हाथ का इस्तेमाल न करने की सलाह दी है. इस खबर को सुनने के बाद जुबिन के फैंस की चिंता बढ़ गई है और सब उनके जल्द ठिक होने की दा कर रहे हैं.यह भी पढ़ें:  नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने शाहरुख खान से किया खूद को कंपेयर, बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर कहा- मैं हमेशा चलूंगा!

Jubin Nautiyal

फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल

बता दें, जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) काफी फेमस हैं. उन्होंने बॉलीवुड में अपने सिंगिग करियर की शुरुआत फिल्म सोनाली केबल के गाने ‘एक मुलाकात’ को गाकर किया था. इसके बाद उन्होंने ‘राता लंबियाना’, ‘दिल गलती कर बैठा है’  ‘तुम ही आना’, ‘लुट गए’, ‘बेवफा तेरा मासूम चेहरा’ जैसे सुपरहिट गाने दिये हैं. उनके गाने हमेशा ट्रेंडिंग पर रहते हैं. जुबिन के सिंगिंग स्टाइल और आवाज के कई लोग दीवाने हैं. उनकी दिलकश अवाज लोगों को काफी पसंद हैं. हाल ही में जुबिन नौटियाल  (Jubin Nautiyal) का गाना ‘तू सामने आए’ रिलीज हुआ था. सिंगर योहानी के साथ इस गाने में जुबिन ने अपनी आवाज दी थी. गुरुवार को योहानी के साथ सिंगर ने इस गाने को लॉन्च किया था. जुबिन का ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  Bhojpuri: खेसारी लाल यादव की बेटी पर भद्दे कमेंट्स करने वालों पर भड़की एक्ट्रेस यामिनी सिंह, कह दी बड़ी बात

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं