Judgementall Hai Kya: सुपर 30 पर भारी पड़ेगी जजमेंटल है क्या, पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ रुपए का बिजनेस

जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya Box Office Prediction) के ट्रेलर की ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटीक्स और बॉलीवुड स्टार्स ने काफी तारीफें की है। मूवी ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि फिल्म ओपनिंग डे में 6-8 करोड़ रुपए का बिजनेस करेगी।

मेंटल है क्या के मोशन पोस्टर में कंगना रनौत और राजकुमार राव। (फोटोः इंस्टाग्राम वीडियो स्टिल)

कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya Box Office Prediction) रिलीज होने को तैयार है। मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी की सक्सेस के बाद कंगना रनौत को इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं। फिल्म का इससे पहले मेंटल है क्या नाम था। फिल्म का में राजकुमार राव और कंगना रनौत वीयर्ड किरदार में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के पोस्टर में भी देखा जा चुका है कि दोनों कितनी क्रेजी हरकते कर रहे हैं।

जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya) के ट्रेलर की ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटीक्स और बॉलीवुड स्टार्स ने काफी तारीफें की है। मूवी ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) जैसी स्टारकास्ट और ट्रेलर को देख कर लगता है कि फिल्म ओपनिंग डे में 6-8 करोड़ रुपए का बिजनेस करेगी। ट्रेज एनालिस्ट सुमित कदेल ने ट्वीट कर बताया कि जजमेंटल है क्या की बुकिंग पूरे देश में शुरू हो चुकी हैं। कंगना रनौत और राजकुमार राव से काफी उम्मीदें हैं।

सुपर 30  और द लॉयन किंग को मिलेगी टक्कर

इससे पहले, राजकुमार राव और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक साथ सुपरहिट फिल्म क्वीन में दिखाई दिए थे। हाल ही में जजमेंटल है क्या कि स्क्रीनिंग हुई, जिसे देखने के बाद अच्छा फीडबैक मिला है। फिल्म की पहले काफी एडवांस बुकिंग हो चुकी है। वहीं, बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन स्टारर सुपर 30 (Super 30 Box Office Collection) बनी हुई है। हालांकि माना जा रहा था कि द लॉयन किंग के रिलीज होने से सुपर 30 के बिजनेस पर काफी असर पड़ेगा, लेकिन आनंद कुमार की बायोपिक अब भी अच्छा परफॉर्म कर रही है।

कंगना रनौत ने क्यों कहा कि किसी को ट्रोल करना संवैधानिक अधिकार नहीं है?

वीडियो में देखिए कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर क्या कहा…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।