Judgementall Hai Kya Movie: राजकुमार राव का ‘स्टॉकर अलर्ट’, कंगना रनौत के पागलपन से फैंस को किया सावधान!

जजमेंटल है क्या फिल्म (Judgementall Hai Kya Movie) फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के किरदार का नाम केशव और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के किरदार का नाम बॉबी बाटलीवाला ग्रेवाल है।

राजकुमार राव-कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

जजमेंटल है क्या फिल्म (Judgementall Hai Kya Movie) की रिलीज में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। फिल्म के हीरो राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने सोमवार को अपने फैंस के लिए ‘स्टॉकर अलर्ट’ जारी किया है। एक वीडियो में राजकुमार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) यानी ‘बॉबी बाटलीवाला ग्रेवाल’ (फिल्म में कंगना के किरदार का नाम) के पागलपन से बचकर रहने की सलाह दे रहे हैं।

जजमेंटल है क्या फिल्म में कंगना रनौत के किरदार के बारे में बताते हुए राजकुमार राव कहते हैं, ‘बॉबी बाटलीवाला ग्रेवाल। आधी पारसी है और आधी पंजाबी। पूरी पागल है। चलती-फिरती टाइमबम है, कभी भी फट सकती है। जुनून सवार है इसपर। आपको मुझपर यकीन नहीं हो रहा, तो 26 जुलाई को आओ और मिलो मेरा पीछा करने वाली से। स्टॉकर अलर्ट दोस्तों।’

राजकुमार राव ने फैंस के लिए जारी किया यह ‘स्टॉकर अलर्ट’…

बताते चलें कि जजमेंटल है क्या फिल्म (Judgementall Hai Kya Movie Release Date) में राजकुमार राव और कंगना रनौत पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर और गाना (वखरा सॉन्ग) काफी पसंद किया जा रहा है। प्रकाश कोवेलामुड़ी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है और एकता कपूर इसकी प्रोड्यूसर हैं।

गौरतलब है कि वखरा सॉन्ग गाने से जुड़ी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कंगना रनौत का एक पत्रकार से विवाद भी हुआ था। जिसके बाद जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने कंगना के बायकॉट का फैसला किया। कंगना ने इसके खिलाफ जर्नलिस्ट गिल्ड को कानूनी नोटिस भेजते हुए 24 घंटे के भीतर बैन हटाने को कहा था। फिलहाल पत्रकार संगठन अपनी बात पर अड़े हुए हैं।

ऋतिक रोशन पर भड़कीं कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल, कही ये बात

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने क्यों मांगी कंगना रनौत से माफी, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।