जजमेंटल है क्या की राइटर कनिका ढिल्लो लेंगी फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी से तलाक, ये है वजह!

'जजमेंटल है क्या', 'केदारनाथ' और 'मनमर्जियां' की राइटर कनिका ढिल्लो (Kanika Dhillon) ने अपने फिल्ममेकर पति प्रकाश कोवेलामुदी (Prakash Kovelamudi) से अलग होने का फैसला कर लिया है।

प्रकाश कोवेलामुदी और कनिका ढिल्लो ने 2014 में शादी की थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

गुरुवार सुबह सबसे पहले दिया मिर्जा (Diya Mirza) और उनके पति साहिल सांघा (Sahil Sangha) के अलगाव की खबर ने सबको चौंकाया और अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक और कपल ने अलग होने का फैसला कर लिया है। जजमेंटल है क्या फिल्म की राइटर कनिका ढिल्लो (Kanika Dhillon) और इस फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी (Prakash Kovelamudi) तलाक लेने जा रहे हैं।

‘स्पॉटबॉय ई’ की खबर के अनुसार, कनिका ढिल्लो और प्रकाश कोवेलामुदी ने अपनी शादी खत्म करने की पुष्टि की है। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने अलग होने का फैसला एकता कपूर की फिल्म जजमेंटल है क्या के दौरान लिया तो उन्होंने कहा, ‘हम अलग हुए, लेकिन जजमेंटल है क्या के दौरान नहीं। इसे दो साल हो गए हैं, जब फिल्म की शूटिंग भी शुरू नहीं हुई थी।’

अलगाव की वजह पूछने पर प्रकाश कोवेलामुदी ने कहा, ‘हम हैदराबाद में सेटल थे। मेरा सोशल सर्किल वहां है, लेकिन फिर कनिका मुंबई शिफ्ट हो गई। करीब दो साल पहले।’ कनिका ढिल्लो ने प्रकाश को बीच में टोकते हुए कहा, ‘ये ज्यादा मायने नहीं रखता है, जो मायने रखता है वो है कि हम अभी भी दोस्त हैं और हमारा फैसला आपसी सहमति से लिया गया है।’

कनिका ढिल्लो और प्रकाश कोवेलानुदी से जब दोबारा साथ काम करने को लेकर सवाल किया गया तो प्रकाश ने कहा, ‘हां जरूर, क्यों नहीं। हमने सफलतापूर्वक एक साथ इस फिल्म (जजमेंटल है क्या) में काम किया और साथ काम करके काफी अच्छा वक्त बिताया। हम जरूर और प्रोजेक्ट्स पर साथ काम करेंगे।’ इस दौरान दोनों ने अलग होने की वजह बताने से परहेज किया।

बताते चलें कि प्रकाश कोवेलामुदी और कनिका ढिल्लो ने साल 2014 में शादी की थी। कनिका ‘केदारनाथ’ और ‘मनमर्जियां’ की स्क्रिप्ट भी लिख चुकी हैं। वहीं प्रकाश साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं।

क्या प्रकाश कोवेलामुदी का कंगना रनौत से हुआ था विवाद? फिल्ममेकर ने बताया सच

देखिए जजमेंटल है क्या फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।