Judgementall Hai Kya Movie: देखिए राजकुमार राव-कंगना रनौत का ‘वखरा स्वैग’, गाने का टीजर लॉन्च

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya Movie) में बादशाह के मशहूर गाने 'वखरा स्वैग' (Wakhra Swag) को रिक्रिएट किया गया है। इस गाने का टीजर लॉन्च हो गया है।

राजकुमार राव-कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्वि्टर)

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya Movie) के ट्रेलर में तो आप दोनों कलाकारों की पागलपंती से वाकिफ हो चुके हैं। अब फिल्म के पहले गाने द वखरा सॉन्ग (The Wakhra Song) का टीजर भी लॉन्च कर दिया गया है। पंजाबी सिंगर-रैपर बादशाह (Badshah) के मशहूर गाने ‘वखरा स्वैग’ (Wakhra Swag Song) को ही इस फिल्म में रिक्रिएट किया गया है।

गाने के टीजर में राजकुमार राव और कंगना रनौत के शानदार लुक की झलक देखने को मिली है। कंगना रनौत ने ‘मुंबई मिरर’ को दिए एक इंटरव्यू में इस गाने के बारे में कहा, ‘मैं प्रमोशनल वीडियो का हिस्सा होने की आदी नहीं हूं। मैं इन्हें करना पसंद नहीं करती, लेकिन एकता कपूर (फिल्म की प्रोड्यूसर) का मार्केटिंग को लेकर एक खास विजन है, जिसकी वजह से मैंने ये गाना किया। ये महज एक डिस्को नंबर नहीं है बल्कि एक थीम है, जहां राजकुमार और मैं एक दूसरे से मिलते हैं। इसमें एक कहानी है और ये फिल्म से जुड़ी हुई है।’

देखिए जजमेंटल है क्या फिल्म के गाने ‘द वखरा सॉन्ग’ का टीजर…

‘द वखरा सॉन्ग’ के बारे में राजकुमार राव ने कहा, ‘इस गाने में कंगना और मेरा ऐसा अंदाज कभी किसी ने नहीं देखा होगा और मैं ये बात जरूर कहूंगा कि डिजाइनर शीतल शर्मा ने स्टाइलिंग के मामले में लाजवाब काम किया है।’ बताते चलें कि बादशाह का गाना ‘वखरा स्वैग’ साल 2015 में आया था। इस गाने को नव इंदर ने गाया था। बादशाह ने गाने में रैप किया था। लीसा मिश्रा इस गाने में उनके साथ दिखी थीं। तनिश्क बागची ने इसका रिक्रिएट वर्जन तैयार किया है। गाने को बॉस्को मार्टिस ने कोरियोग्राफ किया है। जजमेंटल है क्या फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हो रही है।

कंगना रनौत-रंगोली चंदेल को कोर्ट ने भेजा समन, जानिए क्या है मामला?

देखिए जजमेंटल है क्या फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।