Jug Jug Jeeyo Trailer: Varun Dhawan और Kiara Advani की जोड़ी है तैयार, जुग जुग जियो में मचाएगी धमाल

ब़ॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (varun dhawan) और एक्ट्रेस कियारा अडवाणी (kiara advani) अपनी फिल्म 'जुग जुग जियो' (jug jug jeeyo) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। जो लोगो को काफी पसंद आया था और अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसे देख कर फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

ब़ॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (varun dhawan) और एक्ट्रेस कियारा अडवाणी (kiara advani) अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (jug jug jeeyo) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। जो लोगो को काफी पसंद आया था और अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसे देख कर फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

jug jug jeeyo  के ट्रेलर में:

फिल्म ‘जुग जुग जियो ‘(jug jug jeeyo)  के ट्रेलर में वरुण (varun dhawan) के किरदार का नाम (कुकू) और कियारा (kiara advani) के किरदार का नाम (नैना) हैं। वही अनिल कपूर (Anil kapoor) के किरदार का नाम (भीम) और नीतू कपूर (Neetu kapoor) के किरदार का नाम( गीता) जो वरुण धवन के माता पिता बने हैं। ट्रेलर की शूआत में कुकू (वरुण) और नैना (कियारा) शादी के मंदक पर नजर रहे हैं। वही थोड़ा आगे बढ़ते ही दोनों एक-दूसरे से तलाक मागते नजर रहे हैं। इस दोरान दोनों तय करते हैं कि छोटे भाई की शादी के बाद वह घर में इस बारे में सबको बता देंगे। लेकिन घर लौटते ही कुकू (वरुण धवन) को पता चलता है की उनके पिता भीम (अनिल कपूर) का अफेयर चल रहा है और वह गीता (नीतू कपूर) से तलाक लेने की सोच रहे हैं। इस दोरान कहानी का सबसे इमोशनल मोड़ आता हैं। फिल्म के ट्रेलर में रिश्तों में काफी उतार-चढ़ाव दिखाया गाया हैं। अब तो यह फिल्म देखने से ही पता चलेगा की यह परिवार टूटेगा या फिर हैप्पी एंडिंग होगी।

Varun और Kiara की फिल्म Jug Jug Jeeyo का देखें ट्रेलर:

बता दें की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का ट्रेलर लोगो को काफी पसंद आया हैं। इस ट्रेलर को तीन लाख से  भी कई ज्यादा व्यूज के मिल चुके हैं। यह फिल्म फुल एंटरटेनिंग फैमिली-ड्रामा हैं। फिल्म में वरुण (varun dhawan) और कियारा (kiara advani)  के अलावा नीतू कपूर, अनिल कपूर और मनीष पॉल भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म को करण जौहर (karan johar ) वायकॉम 18 के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। साथ ही इस फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया हैं।  इस फिल्म में पहली बार वरुण और कियारा की जोड़ी देखने को मिलेगी।  फिल्म 24 जूनको सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं