जंगली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1ः विद्युत जामवाल के एक्शन ने जीता ऑडियंस का दिल, कमाई के मामले में ऐसा रहा हाल

हॉलीवुड के डायरेक्ट चक रसेल की फिल्म जंगली ने ओपनिंग डे में 3.35 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म क्रिटीक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसके पहले दिन के बिजनेस के बारे में जानकारी दी।

फिल्म 'जंगली' के एक सीन में विद्युत जामवाल और हाथी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

विद्युत जामवाल, पूजा सावंत और आशा भट्ट स्टार फिल्म ‘जंगली’ 29 मार्च को रिलीज हुई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास परफॉर्मेंस नहीं कर पाई। फिल्म ऑडियंस को अपनी ओर खींच नहीं पाई। फिल्म में हाथी के दांतों की तस्करी का मुद्दा उठाया गया है। फिल्म में हाथी और इंसान की दोस्ती को दिखाया गया है। लेकिन हाथी और इंसान की ये स्टोरी लोगों को लुभा नहीं सकी और बिजनेस के मामले में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

हॉलीवुड के डायरेक्ट चक रसेल की इस फिल्म ने ओपनिंग डे में 3.35 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म क्रिटीक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसके पहले दिन के बिजनेस के बारे में जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा,’पहले दिन फिल्म ‘जंगली का मिलाजुला प्रभाव दिखा, फिल्म भीड़ जुटाने में ठीक ठाक रही, लेकिन थोड़ी फीकी है। वीकेंड तक फिल्म अच्छा परफॉर्म करेगी। फिल्म ने पहले दिन 3.35 करोड़ रुपए की सतुष्टी भरी कमाई की है।’

यहां देखिए तरण आदर्श का ट्वीट

फिल्म की सिनेमैटोग्राफी शानदार

जिन लोगों ने इस फिल्म देखी है उन्हें इस बात का अंदाज़ा हो गया होगा कि फिल्म को शूट बहुत ही अच्छे से किया गया है। मार्क इरविन ने कैमरे की नजरों से जिस तरह ये फिल्म हमें दिखाई है वो वाकई खूबसूरत हैं। फिल्म के कई सारे सीन्स को बेहद ही खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है। फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर भी बेहतरीन है। विद्युत जामवाल के एक्शन भी जबरदस्त हैं।

फिल्म के डायलॉग दमदार नहीं

आपको बता दें कि हॉलीवुड के डायरेक्टर चक रसेल ने ‘द मास्क’, ‘इरेज़र’ और ‘द स्कोर्पियन किंग’ जैसी बेहतरीन फिल्में डायरेक्ट किया है। लेकिन चक रसल इस फिल्म के डायरेक्शन में थोड़ी मात खा गए। फिल्म की कई कड़ियां अधूरी रहती हैं। फिल्म के किरदार मॉर्डन होते हैं लेकिन उनके डायलॉग उतने दमदार नहीं लगते हैं। कई बार ऐसा लगता है कि किरदारों जबरदस्ती लाया गया है।

यहां देखिए विद्युत जामवाल ने बायोपिक पर काम करने को लेकर क्या कहा…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।