फिल्म जंगली का ट्रेलर रिलीज, विद्युत जामवाल के धांसू एक्शन और वाइल्ड लाइफ से भरपूर है मूवी

विद्युत जामवाल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जंगली' का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है। एक्शन, एडवेंचर और वाइल्ड लाइफ से भरपूर इस फिल्म में पूजा सावंत और आशा भट भी मुख्य किरदारों में हैं।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म जंगली का ट्रेलर रिलीज, विद्युत जामवाल के धांसू एक्शन और वाइल्ड लाइफ से भरपूर है मूवी
विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' 5 का पोस्टर। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के रियल एक्शन हीरो कहे जाने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल एक बार फिर अपनी फिल्म ‘जंगली’ में दमदार एक्शन दिखाने के लिए तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है। जबरदस्त एक्शन, एडवेंचर और वाइल्ड लाइफ से भरपूर इस फिल्म में इंसान और जानवर की दोस्ती पर फोकस किया गया है। इमोशनल स्टोरी पर आधारित विद्युत जामवाल की यह फिल्म एक्शन और वाइल्ड लाइफ लवर्स को बेहद पसंद आएगी। यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

विद्युत जामवाल के फैंस को उनकी फिल्मों में हमेशा उनसे सॉलिड एक्शन की उम्मीद रहती है। ट्रेलर में राज (विद्युत जामवाल) अपने दोस्त भोला को बचाने के लिए शिकारियों से लड़ते हैं। राज का यह दोस्त भोला इंसान नहीं बल्कि एक हाथी है जिसके साथ खेलते-खेलते वह बड़े हुए। भोला व अन्य जानवरों के प्रति लगाव उन्हें वापस जंगल में खींच लाता है और फिर शिकार और शिकारियों की जंग में विद्युत कैसे अपने इस दूसरे परिवार की मदद करते हैं, यही फिल्म की कहानी है। विद्युत जामवाल ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर का लिंक शेयर करते हुए लिखा, ‘ये कहानी है सच्ची दोस्ती की, जिसमें हिम्मत और विश्वास के साथ एक्शन और एडवेंचर की भरमार है।’

देखिए ‘जंगली’ फिल्म का ट्रेलर…

जंगली फिल्म में पूजा सावंत, आशा भट, अक्षय ओबेरॉय, अतुल कुलकर्णी और मकरंद देशपांडे मुख्य भूमिका में हैं। ‘द मास्क’ और ‘द स्कॉर्पियन किंग’ जैसी सुपरहिट हॉलीवुड फिल्में बनाने वाले अमेरिकी फिल्ममेकर चक रसेल इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। विनीत जैन फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है। बताते चलें कि पूजा सावंत मराठी अभिनेत्री हैं। आशा भट ‘मिस सुपरानेशनल 2014’ की विनर रह चुकी हैं। आशा ‘अस्त्र फाउंडेशन’ की फाउंडर और डायरेक्टर भी हैं। फिल्म के एक्टर विद्युत जामवाल की बात करें तो फिटनेस फ्रीक विद्युत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अभिनेता अक्सर एक्सरसाइज और अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें और वीडियो फैंस संग शेयर करते रहते हैं।

अक्षय कुमार ने खुद को आग लगाकर की रैंप वॉक, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply