ज्वाला गुट्टा ने नए साल पर बॉयफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

मशहूर बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) ने सोशल मीडिया अपर अपने बॉयफ्रेंड विष्णु विशाल के कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ज्वाला गुट्टा और उनके बॉयफ्रेंड रोमांटिक अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

मशहूर बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) ने सोशल मीडिया अपर अपने बॉयफ्रेंड विष्णु विशाल के कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ज्वाला गुट्टा और उनके बॉयफ्रेंड रोमांटिक अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। ज्वाला की ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। ज्वाला इससे पहले भी कई तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में आ गई थीं।

ज्वाला ने एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ज्वाला अपने बॉयफ्रेंड की बाहों में दिखाई दे रही हैं तो किसी तस्वीर में उनके बॉयफ्रेंड विष्णु उन्हें चूमते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में फैंस के भी रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। इन तस्वीरों में ज्वाला और विष्णु की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही है। तस्वीरों पर यूजर इन्हें क्यूट बता रहे हैं तो बहुत से यूजर्स ने इनकी जोड़ी को हॉट बताया है।

बता दें ज्वाला गुट्टा ने बैडमिंटन प्लेयर चेतन आनंद के साथ लव मैरिज की थी। वहीँ कुछ साल बाद मतभेदों के चलते दोनों अलग हो गए। अगर बात विष्णु की करें तो बीते दिनों पत्नी रजनी से अलग हो गए थे। विष्णु के अपनी पत्नी से अलग होने की वजह ज्वाला को ही बताया गया।

वहीं ज्वाला और चेतन के अलग होने को लेकर भी कई अफवाएं सामने आई थीं। जिनमें बताया गया कि एक पूर्व क्रिकेटर के चलते इन दोनों के बीच दूरियां आ गई थीं और दोनों ने अलग होने का फैसला किया।

इसे भी पढ़ें : आयुष ने किया बड़ा खुलासा, बताया आखिर क्यों अर्पिता ने सलमान खान के जन्मदिन पर दिया आयत को जन्म

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.