Jyoti Nooran: ज्योति नूरा ने पहले परिवार के खिलाफ जाकर की शादी और अब ले रही है तलाक, कहा-पति है नशेड़ी

फेमस सिंगर नूरा सिस्टर्स (Nooran Sisters) की ज्योति नूरा (Jyoti Nooran) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. ज्योति नूरा को लेकर खंबरे है कि वह अपने पति कुणाल पासी से-से तलाक लेने जा रही हैं. अपने तलाक को लेकर ज्योति  (Jyoti Nooran) ने कहा कि कुणाल उनके काम में हस्तक्षेप करते हैं जोकि उनको बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं.

Jyoti Nooran

जो कमाया सब गायब कर दिया

दरअसल. ज्योति नूरा  (Jyoti Nooran) ने अदालत में अपने पति कुणाल से तलाक का केस दाखिल किया है. इतना ही नहीं ज्योति ने अपने पति पर बीस करोड़ रुपए गायब करने का आरोप भी लगाया. इसके अलावा सिंगर ने ये भी कहा हैं कि उन्हें अपने पति से जान का ख़तरा है.इस बात की जानकारी सिंगर ने शनिवार को बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए की. ज्योति नूरां ने कहा-‘ उन्होंने देश-विदेश में शो करके जो कुछ कमाया था. वह सब उसके पति कुणाल ने गायब कर दिया. अब उनके अकाउंट में सिर्फ़ 92 हज़ार रुपये बचे हैं.

Jyoti Nooran

 अव्वल दर्जे का नशेड़ी है.

ज्योति  (Jyoti Nooran) ने आगे कहा कि पैसे का सारा हिसाब-किताब कुणाल ही रखता था. उनके शोज भी वही बुक करता था. कई बार मांगने पर भी कुणाल ने उसे कोई हिसाब नहीं दिया. कुणाल ने सारे पैसे अफीम-चरस और गांजे के अलावा दूसरे महंगे नशे पर उड़ा दिए.शा दी से पहले उन्हें सिर्फ़ इतना पता था कि वह स्मोकिंग करता है. उन्हें तो शादी के सालभर बाद पता चला कि वह अव्वल दर्जे का नशेड़ी है.

Jyoti Nooran

कुणाल ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया

एक शो का ज़िक्र करते हुए सिंगर  (Jyoti Nooran) ने कहा-‘एक रात में शो ख़त्म होने के बाद उसने कुणाल से कहा कि वह बहुत थक चुकी हैं और जालंधर घर जाकर आराम करना चाहती हैं. इसके बाद वह घर जाने के लिए जैसे ही गाड़ी में बैठने लगी. कुणाल ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया. वहां मौजूद तमाम लोगों ने वह सीन देखा. कुणाल ने अपने हाथ में पकड़ी हुई कोई चीज उनके सिर में दे मारी. उसका दर्द अभी भी उनके सिर में होता है.’

Jyoti Nooran

मुझें लगा सुधर जाएगा

बीते सात-आठ में पुलिस को कोई शिकायत न देने सम्बंधी सवाल पर ज्योति  (Jyoti Nooran) ने कहा उन्हें लगता था कि कुणाल सुधर जाएगा और धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा. जब पानी सिर से गुजरने लगा तो उन्हें तलाक के काग़ज़ कोर्ट में फाइल करने पड़े. ज्योति नूरां ने कहा कि अब उनके सहन करने की ताकत ख़त्म हो चुकी है.

Jyoti Nooran

2014 में लव मैरिज की थी

बता दे नूरा सिस्टर्स का नाम उस वक़्त चर्चा में आया था जब उन्होंने बॉलीवुड की सुपरस्टार आलिया भट्ट की सुपरहिट फ़िल्म हाइवे का पटाखा गुड्डी सॉन्ग गाया था. नूरां सिस्टर्स के नाम से फेमस सुल्ताना नूरां और ज्योति नूरां  (Jyoti Nooran)  जालंधर से ही ताल्लुक रखती हैं. दोनों बहनों में से ज्योति नूरां बड़ी हैं. ज्योति ने कुणाल से 2014 में लव मैरिज की थी. उनके परिवार को यह विवाह मंज़ूर नहीं था तब चंडीगढ़ में हिंदू रीति रिवाज़ से शादी करने के बाद ज्योति ने हाईकोर्ट से सुरक्षा ली थी. वहीं अब ज्योति ने अदालत में कुणाल से तलाक ले रही हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं