K Muralidharan: साउथ के फेमस प्रोड्यूसर के मुरलीधरन का हुआ निधन, कमल हासन संग कई स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

इंडस्ट्री के फेमस प्रोड्यूसर के मुरलीधरन (K Muralidharan) का दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया है. तमिलनाडु के कुंभकोणम में उनके होमटाउन में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुरलीधरन  (K Muralidharan) एक्स तमिल प्रोड्यूसर्स काउंसिल के प्रेसिडेंट भी थे.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बेहद दुख भरी खबर सामने आ रही है. इंडस्ट्री के फेमस प्रोड्यूसर के मुरलीधरन (K Muralidharan) का दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया है. तमिलनाडु के कुंभकोणम में उनके होमटाउन में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुरलीधरन  (K Muralidharan) एक्स तमिल प्रोड्यूसर्स काउंसिल के प्रेसिडेंट भी थे.

K Muralidharan

कमल हासन ने के मुरधीरन के निधन पर दी श्रद्धांजलि

साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने सोशल मीडिया पर के मुरलीधरन (K Muralidharan) को भावभीनी श्रद्धांजलि. उन्होंने तमिल में एक ट्वीट में लिखा, ‘लक्ष्मी मूवी मेकर्स के प्रोड्यूसर के मुरलीधरन  (K Muralidharan) जिन्होंने कई हिट फ़िल्में बनाईं, अब नहीं रहे. डियर शिवा, मुझे वे दिन याद हैं. उन्हें श्रद्धांजलि.’ इसके अलावा साउथ के कई स्टार्स ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी है. यह भी पढ़ें: The Kashmir Files: ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर दिए विवादित बयान पर नदव लापिड को गोली मारना चाहता है ये शख्स

K Muralidharan

लक्ष्मी मूवी मेकर्स ने किया कई बड़े स्टार्स के साथ काम

बता दें, अपने पार्टनर्स, दिवंगत वी स्वामीनाथन और जी वेणुगोपाल के एसोसिएशन से, उन्होंने प्रोडक्शन हाउस लक्ष्मी मूवी मेकर्स की शुरुआत की थी. लक्ष्मी मूवी मेकर्स ने तमिल सिनेमा के कुछ सबसे बड़े सितारों के साथ कमर्शियल रूप से सफल फिल्में दी हैं. के मुरलीधरन  (K Muralidharan) ने कमल हासन (अंबे शिवम), विजयकांत (उलावथुराई), कार्तिक (गोकुलथिल सीथाई), अजीत (उन्नई थेडी), विजय (प्रियमुदन), धनुष (पुधुपेट्टई) और सिम्बु (सिलंबट्टम) जैसे ए-लिस्टर्स के साथ काम किया था. लक्ष्मी मूवी मेकर्स की लास्ट फिल्म सकलकला वल्लवन थी जिसमें जयम रवि, तृषा और अंजलि ने एक्टिंग की थी और यह 2015 में रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें:  Fardeen Khan: 13 सालों से गायब थे फरदीन खान, लुक बदलकर इस फिल्म से करेंगे कमबैक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं