Kaafir Trailer: फर्जी आतंकवाद पर बनी वेब सीरिज का ट्रेलर लॉन्च, न्याय के लिए सिस्टम से लड़ते दिखे मोहित रैना

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा और उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फेम मोहित रैना स्टारर वेब सीरिज काफिर (Kaafir Trailer Launch) का आज ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ये वेब सीरिज जी5 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आएगी। ये वेब सीरिज 15 जून को रिलीज होगी।

काफिर वेब सीरिज में दिया मिर्जा और मोहित रैना। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा और उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फेम मोहित रैना स्टारर वेब सीरिज काफिर (Kaafir Trailer Launch) का आज ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ये वेब सीरिज जी5 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आएगी। काफिर का ट्रेलर 2 मिनट 17 सेकंड है। ट्रेलर की शुरुआत एक छोटी बच्ची से होती है, जो जन गण मन गाती है, लेकिन उसकी मां यानी दिया मिर्जा उसे टोकती हैं। इसके बाद दिया मिर्जा जेल की सलाखों को पीछे दिखाई देती हैं और उन पर काफी अत्याचार होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, वेब सीरिज (Kaafir Web Series) कहानी एक वकील पत्रकार की है जो लोगों पर लगे कथित तौर पर आतंकवादी आरोप लगाया है। दिया मिर्जा इसमें एक आरोपित आतंकवादी का किरदार निभा रही हैं जो कई सालों से जेल में बंद हैं। इसमें उनकी एक छोटी बेटी को भी दिखाया गया है। एक डायलॉग से पता लगता है कि वह भी जेल में पैदा हुई है। मोहित रैना एक पॉपुलर टीवी के पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं। वह एक वकील भी होते हैं।

आतंकवाद के  फर्जी मामले में फंसी दिया मिर्जा

ट्रेलर में दिखाया गया है कि जब मोहित रैना को इस फर्जी आतंकवादी बनाकर लोगों को जेल में डालने का सच पता चलता है तो वह उसे अपने चैनल में दिखाने को बोलते हैं, लेकिन उसके सीनियर्स मना कर देतें हैं। इसके बाद वह एक अलग कदम उठाते हैं। दिया मिर्जा (Dia Mirza) जैसे फंसी अन्य महिला फर्जी आतंकवाद से मुक्त कराने और उन्हें न्याया दिलाने के लिए अपनी वकालत फिर शुरू करते हैं।

15 जून को रिलीज होगी वेब सीरिज

इसके बाद वह दिया मिर्जा को अपने घर में पनाह देते हैं। जिससे उन पर भी हमले होना शुरू होते हैं और उनके घर पर पथराव होते हैं। वेब सीरिज की स्टोरी फिल्म राजी के राइटर भवानी अइय्यर ने लिखी है जबकि इसे डायरेक्ट सोनम नायर ने किया है। वेब सीरिज 15 जून को रिलीज होगी।

मोहित रैना करेंगे लव स्टोरी, केसरी में अक्षय कुमार के लुक पर कही ये बात

यहां देखिए काफिर वेब सीरिज का ट्रेलर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।