अनुपम खेर की 526वीं फिल्म ‘कागज-2’ आई फ्लोर पर, सतीश कौशिक के साथ बड़े पर्दे पर फिर आएंगे नजर

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इंडियन सिनेमा में अपने 38 साल के करियर में कई शानदार फिल्में की हैं। सारांश से लेकर ‘ए वेडनेसडे’, ‘स्पेशल 26’ जैसी कई कल्ट फिल्मों में उन्होंने शानदार अभिनय कर एक अलग छाप छोड़ी। थिएटर में अपना करियर शुरू करने से लेकर भारतीय सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाने तक, अनुपम खेर ने एक लंबा रास्ता तय किया है।

अनुपम खेर (फोटो: सोशल मीडिया)

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इंडियन सिनेमा में अपने 38 साल के करियर में कई शानदार फिल्में की हैं। सारांश से लेकर ‘ए वेडनेसडे’, ‘स्पेशल 26’ जैसी कई कल्ट फिल्मों में उन्होंने शानदार अभिनय कर एक अलग छाप छोड़ी। थिएटर में अपना करियर शुरू करने से लेकर भारतीय सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाने तक, अनुपम खेर ने एक लंबा रास्ता तय किया है। लगभग 525 फिल्मों में काम करने के बाद, अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में अपने पुराने दोस्त व एक्टर सतीश कौशिक के साथ अपनी अगली फिल्म ‘कागज 2’ की घोषणा की।

साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘कागज’ का दूसरा भाग कागज-2’ होगी। फिल्म के पहले भाग में एक्टर पंकज त्रिपाठी नजर आए थे। यह फिल्म एक आम आदमी के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमत थी। जिसे सरकार ने गलती से मृत घोषित कर दिया था।

अनुपम खेर ने कू ऐप पर अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में वीडियो शेयर कर जानकारी दी। उन्होंने लिखा – ‘दोस्तों, इन 28 वर्षों में 526 फिल्में, केवल आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के कारण संभव हुई हैं, आपकी प्रार्थनाओं, आशीर्वाद, निरंतर प्यार और सभी ने मुझे वह बनाया है, जो मैं आज हूं।’

वीडियो में आप देख सकते हैं कि आखिरी में अनुपम कह रहे हैं ‘चलो जीवन का जश्न मनाएं, सिनेमा का जश्न मनाएं।’ बता दें ,अनुपम खेर के अलावा इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, मोनल गज्जर, सतीश और अमर उपाध्याय नजर आएंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर वीके प्रकाश हैं। बता दें की अनुपम खेर और सतीश कौशिक 1975 में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में साथ थे और तभी से दोस्त हैं।

Pawan Singh Bhojpuri Song: गर्लफ्रेंड के लिये Pawan Singh बोले ‘ले लो पुदीना’, वीडियो को मिले 361 M व्यूज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.