Kabhi Eid Kabhi Diwali: Salman Khan को इस लुक में पहले कभी नहीं देखा होगा!

सलमान खान  (Salman Khan) ने शनिवार सुबह सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) के लिए अपना लुक जारी किया।

सलमान खान  (Salman Khan) ने शनिवार सुबह सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) के लिए अपना लुक जारी किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई, जिसकी पुष्टि फिल्म की लीडिंग लेडी पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर की। एक दिन बाद, सलमान ने सोशल मीडिया पर सेट से अपनी एक तस्वीर साझा की, जिससे सभी अटकलों पर विराम लग गया।

शनिवार को सलमान ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक नए अवतार में अपनी एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में, उन्हें लंबे, बहते बालों के साथ, काले रंग की जैकेट और धूप का चश्मा पहने, एक पाइप पकड़े हुए देखा जा सकता है। सलमान का चेहरा उनके हाथ और पाइप से आंशिक रूप से छिपा हुआ है लेकिन उनका सिग्नेचर ब्रेसलेट उनकी पहचान दूर कर देता है। यह तस्वीर किसी एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान क्लिक की गई लगती है। सलमान ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “मेरी नई फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है।” शुक्रवार को पूजा हेगड़े ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने सलमान का सिग्नेचर ब्रेसलेट पहना हुआ था। तस्वीर को शेयर करते हुए पूजा ने लिखा, “शूट शुरू।”

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के बारे में प्रशंसकों को अपडेट किया।

यहाँ क्लिक करें –
https://www.instagram.com/p/Cdhta_YonIV/

हालांकि अभिनेताओं ने फिल्म का नाम नहीं बताया, प्रशंसकों को दो और दो को एक साथ रखने की जल्दी थी, क्योंकि अभिनेताओं को कभी ईद कभी दीवाली में एक साथ देखा जाना है। फैंस ने सलमान के अलग लुक की तारीफ की। उनमें से कई ने मूल पोस्ट के उत्तरों और टिप्पणियों में अभिनेता की प्रशंसा की। “भाई इज बैक,” एक प्रशंसक ने लिखा। एक अन्य कमेंट में लिखा था, “हम आपकी वापसी का इंतजार नहीं कर सकते भाई।” कई अन्य लोगों ने पोस्ट में आग और दिल के इमोजी गिराए।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित कभी ईद कभी दीवाली इस साल दिसंबर में रिलीज होगी। इसमें कथित तौर पर वेंकटेश दग्गुबाती, आयुष शर्मा और जहीर इकबाल भी हैं। बिग बॉस-फेम शहनाज गिल के भी फिल्म का हिस्सा होने की अपुष्ट खबरें हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!