कभी ख़ुशी कभी गम का रीमेक, यह स्टार्स निभाएंगे शाहरुख़, ऋतिक, काजोल और अमिताभ का किरदार

कभी ख़ुशी कभी गम का बनेगा रीमेक,स्टारकास्ट जान लीजिए

करण जौहर की वर्ष 2001 में प्रदर्शित फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ को अब टीवी पर भी दिखाया जाएगा। बॉलीवुड फिल्मकार एकता कपूर सुपरहिट फिल्म कभी खुशी कभी गम का टीवी रीमेक बनाना चाहती है। एकता कपूर इस फिल्म को एक शो में कंवर्ट कर टेलीविजन पर दिखाएंगी। बता दें कि ‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, काजोल और करीना कपूर खान जैसी मशहूर एक्टर्स थे। ऐसे में टीवी रीमेक करते वक्त एकता यह जरूर ध्यान देंगी कि सभी का लुक फिल्म के जैसा ही दिखने वाला हो। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मशहूर वीजे वरुण शूद शायद ऋतिक रोशन का रोल कर सकते हैं। हर तरफ से एक ही सवाल सामने आ रहा है कि आखिर अमिताभ बच्चन का किरदार कौन कलाकार निभाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी एक्टर बिजॉय आनंद को इस रोल के लिए एकता कपूर ने फाइनल कर दिया है।

 

कभी ख़ुशी कभी गम का बनेगा रीमेक,स्टारकास्ट जान लीजिए

 

टीवी शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी की एरिका फर्नांडिस का रोल अभी तय नहीं हुआ है लेकिन वो अंजलि यानि काजोल या उसकी छोटी बहन पूजा यानि करीना कपूर वाला रोल निभा सकती हैं। उनका लुक टेस्ट करने के बाद भी कुछ फैसला किया जाएगा । जोधा अकबर सीरियल वाले रजत टोकस को राहुल रायचंद के शाहरुख़ खान वाले रोल के लिए अप्रोच किया गया है। ये शो दो महीने के बाद शुरू होगा |कभी खुशी कभी गम की कहानी एक परिवार की है, जिसमें बड़ा बेटा एक छोटे परिवार की लड़की से शादी कर लेता है और उसे अपना परिवार छोडऩा पड़ता है। इसके बाद छोटा बेटा परिवार जोडऩे की कोशिश करता है। एक हफ्ते पहले उन्होंने लिखा था कि लंबे अरसे बाद एक बार फिर वो एक फैमिली सोप की तैयारी में हैं। इस ट्वीट में उन्होंने ये भी बताया कि ये शो सोनी टीवी पर आएगा। रिपोर्ट के मुताबिक इस शो का नाम होगा दिल ही तो है। अगले दो महीने के अंदर ये शो ऑन एय़र हो सकता है।

 

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.