फिल्म 83 में होगा धांसू मोटिवेशनल म्यूजिक, लेकिन नहीं होगा कपिल देव का लिप-सिंक सॉन्ग

डायरेक्टर कबीर खान ने बताया कि फिल्म में कोई भी लिप-सॉन्ग नहीं होगा क्योंकि उन्हें नहीं लगता की कपिल देव को लंदन की गलियों में गाता हुए देख ऑडियंस उन्हें पसंद करेगी। लेकिन फिल्म में एनर्जेटिक बैकग्राउंड म्यूजिक और एल्बम होगा। इस फिल्म का म्यूजिक प्रीतम देंगे।

फिल्म '83' में कपिल देव का रोल निभाएंगे रणवीर सिंह।

फिल्ममेकर कबीर खान का कहना है कि 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप पर उनकी आने वाली फिल्म ’83’ में एक एनर्जेटिक एल्बम होगा, लेकिन कोई भी लिप-सिंक सॉन्ग नहीं होगा क्योंकि ऑडियंस कपिल देव को स्क्रीन पर सॉन्ग गाते हुए देखना पसंद नहीं करेगी। फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म में बताया गया है कि भारतीय टीम ने किस तरह से पहली बार क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था। कबीर खान का कहना है कि ’83’ में म्यूजिक बहुत ही इम्पोर्टेंट हैं। यह एक स्पोर्ट फिल्म है, इसलिए म्यूजिक मोटिवेशनल होगा। इस तरह की फिल्मों मोटिवेटिंग एंथम और कई मूड के सॉन्ग होंगे।

डायरेक्टर कबीर खान ने बताया कि फिल्म में कोई भी लिप-सॉन्ग नहीं होगा क्योंकि उन्हें नहीं लगता की कपिल देव को लंदन की गलियों में गाता हुए देख ऑडियंस उन्हें पसंद करेगी। लेकिन फिल्म में एनर्जेटिक बैकग्राउंड म्यूजिक और एल्बम होगा। इस फिल्म का म्यूजिक प्रीतम देंगे।

प्रीतम का म्यूजिक

कबीर ने कहा, ‘प्रीतम ने उनकी कई फिल्मों में म्यूजिक दिया है, जिनमें न्यूयॉर्क, बजरंगी भाईजान, ट्यूबलाइट शामिल हैं। उन्होंने कहा कि प्रीतम के पास यूनिक टैलेंट है। वह अपने म्यूजिक से सबको हैरान कर देंगे। एक बार वह अपने फ्लो में आते हैं तो जादू शुरू हो जाता है। मुझे उनके साथ करके बहुत एन्जॉय करता हूं।’

क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधु दे रहे हैं कोचिंग

कबीर खान ने कहा कि पूरी टीम को ट्रेनिंग दी जा रही है। दिवंगत टेस्ट क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधु हमारे कोच हैं। कई क्रिकेट एक्सपर्ट भी ट्रेनिंग देने के लिए आ रहे हैं। कपिल देव सर और मदन लाल सर सहित 1983 की क्रिकेट टीम के सभी क्रिकेटर भी आएंगे। उन्होंने कहा, ‘मुझे बहुत मजा आ रहा है, यह एक बूट कैंप की तरह है। हर कोई तीन घंटे तक ट्रेनिंग के साथ-साथ फिजिकल और स्किल ट्रेनिंग भी करता है।

रणवीर सिंह प्रैक्टिस करते हुए शेयर की फोटो

आपको बता दें कि इससे पहले रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो शेयर किया था। इस फोटो में वह क्रिकेट किट पहने हुए थे और बॉल पर शॉट लगाते हुए नजर आ रहे थे।  रणवीर सिंह ने इस फोटो को कैप्शन दिया है,’एंड द ग्लोरियस जर्नी बिगिंस।’ रणवीर सिंह इस फिल्म के लिए जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। उन्हें खुद कपिल देव भी ट्रेनिंग दे रहे हैं।

यहां देखें हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

यहां देखें रणवीर सिंह की तस्वीरें…

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।