कबीर सिंह कमाई के मामले में बनी साल की सबसे बड़ी फिल्म, भारत को पछाड़ चौथे दिन किया इतने करोड़ रुपए का बिजनेस

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Kabir Singh Box Office Collection) के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। कबीर सिंह (Kabir Singh) ने सोमवार तक कुल 87.75 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

फिल्म कबीर सिंह एक सीन में कियारा आडवाणी और शाहीद कपूर। (फोटोः फेसबुक)

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Kabir Singh Box Office Collection) के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म की कमाई रिलीज होने के चौथे दिन भी काफी अच्छी रही, जिसे देखकर लगता है कि फिल्म की बिजनेस जल्दी ठंडा नहीं होगा। वीकेंड पर अच्छी कमाई करने के बाद फिल्म ने सोमवार को अच्छा बिजनेस किया। फिल्म ने ओपनिंग डे में 20.21 करोड़ का रुपए का बिजनेस किया था और तीन दिन में फिल्म ने 75 करोड़ रुपए से अधिक का बिजनेस किया।

फिल्म के चौथे दिन यानी सोमवार का कलेक्शन भी हैरान करने वाला रहा। फिल्म ने सोमवार को 17 करोड़ रुपए की कमाई की। इस कमाई के साथ ही कबीर सिंह साल 2019 में सोमवार के दिन सबसे ज्यादा रुपए का बिजनेस करने वाली पहली फिल्म बन गई है। अगर फिल्म की ऐसे ही कमाई होती रही तो फिल्म 5 या 6 दिन में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। कबीर सिंह एक ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है और यह विक्की कौशल स्टारर फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक(Uri The Surgical Strike)  को भी टक्कर दे रही है।

यहां देखिए तरण आदर्श का ट्वीट-

एक वीक में कमा सकती है 125 करोड़ रुपए 

कबीर सिंह (Kabir Singh) ने सोमवार तक कुल 87.75 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। कई रिपोर्टों का कहना है कि फिल्म पहले वीक में लगभग 125 करोड़ से 130 करोड़ रुपए तक की कमाई कर लेगी। इतना ही नहीं कबीर सिंह इस साल हिट साबित हुई सभी बड़ी फिल्मों से भी आगे निकल गई है। कबीर सिंह, सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर भारत(Bharat Box Office Collection), केसरी, टोटल धमाल और गल्ली बॉय से भी ज्यादा बेहतर परफॉर्मेंस कर रही है।

कबीर सिंह’ के लिए एक दिन में 20 सिगरेट पीते थे शाहिद कपूर, घर जाने से पहले करते थे ये काम

यहां देखिए फिल्म कबीर सिंह पर शाहिद कपूर का इंटरव्यू…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।