Kabir Singh Box Office Collection: 3 दिन में सलमान की भारत को पछाड़ देंगे शाहिद, अभी तक कमाए इतने रुपए

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Movie) कमाई के मामले में कैसे अगले 3 दिनों में सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत' (Bharat Movie) को पछाड़ देगी, जानिए?

'कबीर सिंह' 21 जून को रिलीज हुई थी। (फोटो- ट्विटर)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Movie) बॉक्स ऑफिस पर जमकर पैसा बरसा रही है। फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई को देखकर साफ हो रहा है कि अगले 3 दिनों में यह फिल्म सलमान खान (Salman Khan) की ‘भारत’ (Bharat Movie) को आसानी से पछाड़ देगी।

कबीर सिंह फिल्म ने 11 दिनों में 190.64 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर फिल्म समीक्षकों के माथे पर बल पैदा कर दिए हैं। ट्रेंड पंडितों को जरा भी यकीन नहीं था कि यह फिल्म 200 करोड़ी क्लब में शामिल हो सकती है। यह शाहिद कपूर की पहली सोलो फिल्म होगी जो 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करेगी।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताई कबीर सिंह फिल्म की कमाई…

दबंग खान की फिल्म भारत की बात करें तो इसका लाइफटाइम कलेक्शन 210.68 करोड़ रुपये है। सोमवार को कबीर सिंह फिल्म ने 9.07 करोड़ रुपये कमाए। इस लिहाज से अगर यह फिल्म इसी तरह कमाई करती रही तो अगले 3 दिनों में यह ‘भारत” से जरूर आगे निकल जाएगी। जिसके बाद इसका मुकाबला विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की ‘उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri- The Surgical Strike Movie) से होगा।

‘उरी’ का लाइफटाइम कलेक्शन 245.36 करोड़ रुपये है। अगर ‘कबीर सिंह’ की कमाई की रफ्तार इसी तरह रही तो यह फिल्म इस वीकेंड तक जरूर ‘उरी’ को पछाड़ इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी। फिलहाल इस समय शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी फिल्म की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं। खबरों की मानें तो शाहिद एक और तेलुगू सुपरहिट फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं। एक क्रिकेटर पर बेस्ड यह फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनेगी।

कबीर सिंह फिल्म के लिए एक दिन में 20 सिगरेट पीते थे शाहिद कपूर, घर जाने से पहले करते थे ये काम

यहां देखिए फिल्म कबीर सिंह को लेकर शाहिद कपूर का खास इंटरव्यू…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।