कबीर सिंह पर उठ रहे सवालों पर शाहिद कपूर ने दिया जवाब, फिल्म संजू के इस सीन को लेकर कही ये बात

शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में कबीर सिंह (Kabir Singh Box Offfice Collection) की सक्सेस पर खुशी जताई है और अपने किरदार की अलोचना का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि ये पांच हफ्ते उनकी लिए काफी खुशी भरे रहे हैं और इसे लेकर वह अब भी बहुत खुश हैं।

एक्टर शाहिद कपूर (फोटो:विरल/मानव)

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह(Kabir Singh Box Office Colletion) ने ऑडियंस का दिल जीत लिया है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म को रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन अब भी सिनेमाघरों में बनी हुई। कबीर सिंह साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है और फिल्म के मुख्य किरदार की लगातार आलोचना होने के बाद भी इसकी काफी सराहना की गई। फिल्म में मुख्य किरदार शाहिद कपूर ने निभाया है।

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Interview) ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कबीर सिंह की सक्सेस पर खुशी जताई है और अपने किरदार की अलोचना का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि ये पांच हफ्ते उनकी लिए काफी खुशी भरे रहे हैं और इसे लेकर वह अब भी बहुत खुश हैं। जब उनसे कबीर सिंह जैसे किरदार निभाने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह कभी की डार्क किरदार निभाने से डरते नहीं है चाहे वो कबीर सिंह (Kabir Singh) और या टॉमी सिंह, जबकि रियल वह बिल्कुल भी वैसे नहीं है।

संजू में भी था इस तरह का सीन

शाहिद कपूर ने कहा कि फिल्म दर्शकों को खींच कर लाई और इसलिए कबीर सिंह चली। उन्होंने कहा कि सिर्फ केरेक्टर की वजह से यह नहीं होना चाहिए कि आप फिल्म को एन्जॉय न करो। उन्होंने संजू फिल्म का उदाहरण भी दिया। शाहिद कपूर ने कहा कि ऐसी कई फिल्में आई जिसमें इस तरह के केरेक्टर रहे हैं लेकिन किसी ने उस पर कुछ नहीं कहा। उन्होंने कहा कि संजू (Sanju) में एक सीन है, जब एक आदमी अपनी पत्नी के सामने बैठा है और कहता है कि वह 300 महिलाओं के साथ सो चुका है। उसे किसी ने पिक नहीं किया।

दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन की जोड़ी जल्द आएगी नजर

यहां देखिए कबीर सिंह ने रोकी फिल्म सुपर 30 की कमाई…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।