सुपरहिट कबीर सिंह के बाद एक और धांसू फिल्म बनाएंगे संदीप रेड्डी वांगा, कुछ ऐसी नई मूवी की कहानी

तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी और बॉलीवुड फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Film) के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म का ऐलान हो गया है। यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर होगी। हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है। फिल्म कबीर सिंह को प्रोड्यूस करने वाले भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।

कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी के डायरेक्टर संदीप वंगा रेड्डी। (फोटोः ट्विटर)

तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी और बॉलीवुड फिल्म कबीर सिंह  के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की अगली फिल्म का ऐलान हो गया है। यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर होगी। हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है। फिल्म कबीर सिंह को प्रोड्यूस करने वाले भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की स्टोरी पर काम चल रहा है। लेकिन इसकी कास्ट के बारे में जानकारी नहीं दी गई। इसके बारे में बहुत जल्द फैसला लिया जाएगा। फिल्म कब बनना शुरू हो गी और कब रिलीज होगी इसकी घोषणा मेकर्स बहुत जल्द करेंगे।

आपको बता दें कि कबीर सिंह (Kabir Singh Box Office collection)इस साल की सबसे हिट फिल्म  रही है। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया है। इसमें शाहिद कपूर की लोगों ने काफी सराहना की है। ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटिक्स ने फिल्म को अच्छी रेटिंग दी। हालांकि कई लोगों  इसके सब्जेक्ट को लेकर इसकी काफी आलोचानाएं  भी की लेकिन अच्छे परफॉर्मेंस के आगे सबको झुकना पड़ना और फिल्म में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की।

इस सीन को शूट करते वक्त खड़े हुए थे शाहीद कपूर के रोंगटे

कुछ दिन पहले शाहिद कपूर के फैन ने सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के एक सीन की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि इस इमोशनल सीन को शूट करते वक्त शाहिद कपूर के रोंगटे खड़े हो गए थे। शाहिद कपूर ने इस तस्वीर को रिट्वीट करते हुए लिखा कि यह बात तो वह पहले जानते नहीं जानते थे, एडिट के बाद इस बारे में डायरेक्टर संदीप वांगा ने मुझे इसके बारे में बताया था। हैरानी है कि तुमने इसे पकड़ लिया।

कबीर सिंह की सक्सेस के बाद शाहिद कपूर के पास लगी फिल्मों की लाइन

यहां देखिए कबीर सिंह ने रोकी फिल्म सुपर 30 की कमाई…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।