Kabir Singh: शाहिद कपूर ने तोड़ा अपनी सभी फिल्मों का रिकॉर्ड, एक दिन में इतनी कमाई करने वाली बनी पहली फिल्म

Box Office Collection Day 1 ; संदीप वंगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'कबीर सिंह' ( Kabir Singh) शाहिद कपूर की अब तक सबसे बड़ी ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने लगभग 20.21 करोड़ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर फिल्म 'कबीर सिंह' (फोटो: हिंदी रश )

शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor)और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह’ इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। रिलीज के साथ इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी हो गया है। शाहिद और कियारा की लव स्टोरी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और यह फिल्म दर्शकों को अपनी और आकर्षित करने में कामयाब साबित हो रही है।फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन ही लगभग 20 करोड़ का बिजनेस किया है।

संदीप वंगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ ( Kabir Singh) शाहिद कपूर की अब तक सबसे बड़ी ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने लगभग 20.21 करोड़ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ शाहिद की पिछली सुपरहिट फिल्म ‘पद्मावत’ (लगभग 19 करोड़) के ओपनिंग डे के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। इसके साथ साथ इस साल यह फिल्म नॉन हॉलिडे में सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्म बन गई हैं। इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर दी।

फिल्म ‘कबीर सिंह’ 2017 में आई सुपरहिट तेलगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक हैं। यह एक इमोशनल लव स्टोरी फिल्म है, जिसमें शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी ने मुख्य भूमिका निभाई हैं।इस फिल्म में शाहिद ने एक शराबी और गुस्सैल सर्जन की भूमिका निभाई हैं जिसे एक मेडिकल स्टूडेंट से प्यार हो जाता हैं। इस फिल्म में मेडिकल स्टूडेंट का किरदार कियारा आडवाणी ने निभाया हैं। फिल्म समीक्षकों का मानना हैं की इस फिल्म की कमाई का ग्राफ वीकेंड पर काफी तेजी से बढ़ेगा।

भारत, कबीर सिंह, आर्टिकल 15 सहित जून महीने में रिलीज हो रही हैं ये 5 दमदार फिल्में

यहाँ देखिए शाहिद कपूर का इंटरव्यू …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.