Kabir Singh Box Office Collection: फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल, शाहिद कपूर के नाम दर्ज हुआ ये रिकॉर्ड

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने 5 दिनों में करीब 105 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है।

'कबीर सिंह' तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

बॉलीवुड के ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) यानी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी रील लाइफ गर्लफ्रेंड प्रीति सिक्का यानी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों बड़े पर्दे पर छाए हुए हैं। दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आ रही है और इसी वजह से फिल्म पर जमकर पैसों की बारिश हो रही है। यह फिल्म रिलीज के पांचवें दिन 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म अभी तक करीब 105 करोड़ रुपये का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है।

100 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली शाहिद कपूर की यह पहली सोलो फिल्म है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर ‘कबीर सिंह’ फिल्म की कमाई के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म ने मंगलवार को 16.53 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म ने पहले दिन 20.21 करोड़, दूसरे दिन 22.71 करोड़, तीसरे दिन 27.91 करोड़, चौथे दिन 17.54 करोड़ और पांचवें दिन 16.53 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। अभी तक फिल्म कुल 104.90 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

देखिए तरण आदर्श के ट्वीट…

तरण आदर्श ने यह भी बताया कि साल 2019 में सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ 4 दिनों में 100 करोड़ी क्लब में शामिल हुई थी। इस लिस्ट में अब दूसरे नंबर पर ‘कबीर सिंह’ है। अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘केसरी’ ने 7 दिनों में 100 करोड़ रुपये कमाए थे। रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की फिल्म ‘गल्ली बॉय’ आठवें दिन इस क्लब में शामिल हुई थी और मल्टीस्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल’ ने 9 दिन में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था। फिलहाल कबीर सिंह की कमाई पर सभी की नजरें बनी हुई हैं। इस फिल्म के दूसरे हफ्ते में 200 करोड़ी क्लब में शामिल होने की पूरी संभावना है।

कबीर सिंह’ के लिए एक दिन में 20 सिगरेट पीते थे शाहिद कपूर, घर जाने से पहले करते थे ये काम

यहां देखिए फिल्म ‘कबीर सिंह’ से जुड़ा शाहिद कपूर का यह इंटरव्यू…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।