Kabir Singh Movie: 13 दिन में 200 करोड़ के पार कबीर सिंह, इस मामले में 2019 की बनी नंबर 1 फिल्म

शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' (Kabir Singh Movie) का जादू दर्शकों पर बरकरार है। इस फिल्म ने इस मामले में सलमान खान की 'भारत' (Bharat Movie) और विक्की कौशल की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike Movie) को पछाड़ दिया है।

'कबीर सिंह' के बाद तेलुगू फिल्म जर्सी में नजर आ सकते हैं शाहिद कपूर। (फोटो- इंस्टाग्राम)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को बॉलीवुड का नया सुपरस्टार कहा जाए तो यह हरगिज गलत नहीं होगा। शाहिद कबीर सिंह फिल्म (Kabir Singh Movie) में अपनी दमदार एक्टिंग से इस उपाधि के हकदार जो बन गए हैं। रिलीज के 13 दिनों बाद भी फिल्म का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। 13वें दिन यह फिल्म 200 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई है। यह फिल्म इस साल की सभी फिल्मों में सबसे कम दिनों में इस क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बन गई है।

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म कबीर सिंह 21 जून को रिलीज हुई थी। बीते बुधवार को यह फिल्म 200 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई। फिल्म ने अभी तक 206.48 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म की कमाई की रफ्तार को देख लग रहा है कि यह फिल्म जल्द ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike Movie) के लाइफटाइम कलेक्शन (245.36 करोड़ रुपये) को पछाड़ देगी।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी यह जानकारी…

फिलहाल कबीर सिंह फिल्म के नए रिकॉर्ड की बात करें तो 13 दिन में 200 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली यह फिल्म इतने कम दिनों में इस क्लब में शामिल होने वाली नंबर 1 फिल्म बन गई है। सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत (Bharat Movie) ने 14 दिनों में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था। ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ को इस क्लब में शामिल होने में 28 दिन लग गए थे। बहरहाल गुरुवार को कबीर सिंह फिल्म भारत के लाइफटाइम कलेक्शन (210.68 करोड़ रुपये) से जरूर आगे निकल जाएगी।

कबीर सिंह फिल्म के लिए एक दिन में 20 सिगरेट पीते थे शाहिद कपूर, घर जाने से पहले करते थे ये काम

यहां देखिए फिल्म कबीर सिंह को लेकर शाहिद कपूर का खास इंटरव्यू…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।