Kabir Singh Movie: फिल्म का नया टीजर रिलीज, जानिए शाहिद कपूर फुटबॉल को क्यों बता रहे हिंसक खेल?

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh Movie) का नया टीजर रिलीज हुआ है। एक्सक्लूसिव टीजर में शाहिद फुटबॉल को हिंसक खेल बता रहे हैं।

'कबीर सिंह' फिल्म 21 जुलाई को रिलीज हो रही है। (फोटो- हिंदी रश)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh Movie) हर ओर सुर्खियों में है। यह फिल्म 21 जुलाई को रिलीज हो रही है। फिल्म का एक्सक्लूसिव टीजर रिलीज हुआ है। फिल्म में कबीर सिंह का किरदार निभा रहे शाहिद की फुटबॉल और प्यार के प्रति दीवानगी देखने को मिल रही है।

‘कबीर सिंह’ फिल्म के एक्सक्लूसिव टीजर में शाहिद कपूर फुटबॉल को हिंसक खेल बता रहे हैं। वह कहते हैं, ‘इस गेम के अंदर एक सेल्फ रिस्पेक्ट है।’ नए टीजर में एक बार फिर शाहिद का गुस्सैल अंदाज देखने को मिल रहा है। फुटबॉल के ग्राउंड पर शाहिद खिलाड़ियों को पीटते दिख रहे हैं।

देखिए ‘कबीर सिंह’ फिल्म का एक्सक्लूसिव टीजर…

गौरतलब है कि कबीर सिंह फिल्म साल 2017 में आई सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक है। उस फिल्म में विजय देवरकोंडा और शालिनी ने कबीर सिंह और प्रीति का किरदार निभाया था। ‘अर्जुन रेड्डी’ फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने ही ‘कबीर सिंह’ का निर्देशन किया है।

क्या आप जानते हैं कि अगर ‘कबीर सिंह’ फिल्म के लिए शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी हामी नहीं भरते तो इस फिल्म में आपको अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया नजर आते। मेकर्स ने खुद एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया था। फिलहाल शाहिद और कियारा के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। शाहिद और कियारा फिल्म के धुआंधार प्रमोशन में बिजी हैं।

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी अगर ‘कबीर सिंह फिल्म को करने से इंकार कर देते तो फिर फिल्म में दिखती यह जोड़ी

देखिए ‘कबीर सिंह’ फिल्म का धांसू ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।