Kabir Singh Song Bekhayali: कबीर सिंह का पहला सॉन्ग बेखयाली रिलीज, गाने में दिखा शाहिद कपूर का दर्द और प्यार

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Bekhayali Song) का पहला सॉन्ग बेखयाली आज रिलीज हो गया है। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के इस सॉन्ग में प्यार और दिल टूटने के इमोशन को दिखाया गया है।

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह का पहला सॉन्ग बेखयाली  (Kabir Singh Bekhayali Song) आज रिलीज हो गया है। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के इस सॉन्ग में प्यार और दिल टूटने के इमोशन को दिखाया गया है। ये सॉन्ग जब आप सुनेंगे तो आप भी थोड़ा टची टाइप फील करने लगेंगे। इस सॉन्ग की शुरुआत में शाहिद कपूर को बहुत ज्यादा सिगरेट और दारू पीते हुए दिखाया गया है। वो अपना अतीत की प्यार की लाइफ को भूलना चाहते हैं।

सॉन्ग में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Film)के प्रिजेंट सीन और फ्लैशबेक को काफी खूबसूरत तरीके से जोड़ा गया है, जिसमें दिखाया गया है कि शाहिद कपूर अपनी गर्लफ्रेंड (कियारा आडवाणी) से कितना प्यार करते हैं। ब्रेकअप के बाद काफी दर्द में गुजरते हैं। सॉन्ग का पिक्चराइजेशन बहुत ही शानदार है। इसे सॉन्ग को सचेत टंडन ने गाया है और इसे कम्पोज सचेत-परम्परा ने किया है। इसके गीत इरशाद कामिल ने लिखा है।

तेलुगु फिल्म का रीमेक है कबीर सिंह

आपको बता दें कि कबीर सिंह(Kabir Singh Trailer)तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक है। यह इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्टर किया है। इन्होंने ऑरिजनल फिल्म को भी डायरेक्ट किया है। फिल्म को भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्वी वर्दे ने प्रोड्यूस किया है।

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म 21 जून को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी एक यंग सर्जन की जिसकी गर्लफ्रेंड की शादी किसी और से जबरदस्ती हो जाती है और इसके बाद वह नशे की लत में पड़ जाता है। ब्रेकअप के बाद वह ड्रग्स का भी आदि हो जाता है।

बाहुबली प्रभास ने देखा शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का टीजर, देखते ही कर डाला ये काम

यहां देखिए कबीर सिंह का पहला सॉन्ग बेखयाली…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।