कादर खान के बेटे सरफराज ने गोविंदा को लिया आड़े हाथों, बोले- एक फोन तक नहीं किया

बुधवार की रात को कादर खान की पार्थिव शरीर को सुपुर्द-ए-खाक किया गया है। बॉलीवुड के तमाम सितारों ने कादर खान (Kader Khan) के निधन पर शोक जताया। इसी के चलते कादर खान के बेटे सरफराज का एक नया बयान सामने आया है।

  |     |     |     |   Updated 
कादर खान के बेटे सरफराज ने गोविंदा को लिया आड़े हाथों, बोले- एक फोन तक नहीं किया
कादर खान के बेटे सरफराज का एक नया बयान सामने आया है।

बॉलीवुड के वेट्रेन एक्टर कादर खान ने सोमवार को कनाडा में अंतिम सांस ली। बुधवार की रात को कादर खान की पार्थिव शरीर को सुपुर्द-ए-खाक किया गया है। बॉलीवुड के तमाम सितारों ने कादर खान (Kader Khan) के निधन पर शोक जताया। इसी के चलते कादर खान के बेटे सरफराज का एक नया बयान सामने आया है। इसमें उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों को बेरहम बताया है। सरफराज का कहना है कि कादर खान के कनाडा चले जाने के बाद उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री से दरकिनार कर दिया गया।

सरफराज ने बताया कि कादर खान की निधन की खबरों के बाद भी बॉलीवुड के कई सितारों ने उन्हें फोन तक नहीं किया। सरफराज को इस चीज से बेहद की ठेस पहुंची है। सरफराज ने कहा, ‘मेरे पिता के बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सारे लोग बेहद ही करीब थे। लेकिन वो बच्चन साहब को सबसे ज्यादा प्यार करते थे। जब भी मैं कभी पूछता था कि वो सबसे ज्यादा इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा मिस किसे करते हैं? तो वो तुरंत बच्चन साहब का नाम लेते थे। ये प्यार दोनों ही तरफ से था। ‘सरफराज ने आगे कहा,’ मैं बच्चन साहब को बताना चाहता हूं कि मेरे पिता आखिरी समय तक वो उनकी बात करते थे।

वहीं सरफराज ने एक्टर गोविंदा की बातों का जवाब देते हुए कहा,‘कृपया कोई गोविंदा से पूछे कि उन्होंने मेरे पिता की सेहत का हालचाल कितनी बार लिया। उन्होंने तो एक बार भी फोन करने की भी जहमत नहीं की। फिल्म इंडस्ट्री अब ऐसी बन चुकी है जहां पर किसी की कोई रियल फीलिंग नहीं है जिन्होंने बॉलीवुड को योगदान दिया हो। यदि ध्यान दें कि ललिता पवार और मोहन छोटी जी की किस हालत में निधन हुआ था।

वो तो मेरे पिता खुशकिस्मत थे कि उनका ख्याल रखने के लिए उनके पास तीन बेटे थे। उन लोगों का क्या जो बिना किसी फाइनेंसियल और इमोशनल सपोर्ट के मर जाते हैं। जिस वक्त मेरे पिता का निधन हुआ उनके चेहरे पर मुस्कान थी। उस मुस्कान को मैं दुनिया में सबसे ज्यादा अहमियत देता हूं। लेकिन उनके आखिरी साल काफी दर्द में गुजरे।’ बताते चलें कि गोविंदा ने हालही में कादर खान के निधन की खबरों पर कहा था कि वो सिर्फ मेरे उसताद ही नहीं बल्कि मेरे पिता समान थे। इसी बयान के चलते सरफराज ने गोविंदा को जवाब दिया।

वीडियो में देखिए कादर खान की जिंदगी से जुड़े कुछ Unknown Facts…

https://www.youtube.com/watch?v=ca8xtzDP4cc

कादर खान की निधन की खबर से सोशल मीडिया पर रिएक्शन…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply