अविका गौर-प्रतीक गांधी की फिल्म ‘कहानी रब्बर बैंड की’ ट्रेलर हुआ रिलीज, रोमांस और कॉमेडी का लगा तड़का

अविका गौर की फिल्म ‘कहानी रब्बर बैंड की’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म के जरिए अविका बॉलीवुड में एंट्री मार रही हैं.

Kahani Rubber Band Ki Trailer Out: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) जल्द ही ‘कहानी रब्बर बैंड की’ फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है. इस फिल्म की डायरेक्टर हैं सारिका संजोत. ये फिल्म सिर्फ जनता को हंसाएगी ही नहीं बल्कि एजुकेट भी करेगी.  फिल्म की कहानी कंडोम को लेकर है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है. ट्रेलर की शुरुआत प्रतीक गांधी, मनीष राय सिंघन से होती है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक कंडोम का सभी के जीवन में कितना बड़ा महत्व होता है. मनीष और अविका का रॉमांस, कॉमेडी का डोस इस फिल्म में देखने को मिलने वाला है.

ट्रेलर को मिल रही है मिली-जुली प्रतिक्रिया

फिल्म का ट्रेलर लोगों को एक तरफ इंप्रेस करने में कामयाब हुआ है . वहीं कुछ लोगों का ऐसा मानना है कि इस विषय पर कई  फिल्में देख चुके हैं अब इसका कोई मतलब नहीं है. फैंस इस ट्रेलर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं वहीं अविका गौर और मनीष सिंह को साथ में देखकर खुशी से झूम उठे हैं.

फिल्म की कहानी क्या है:

कॉमेडी ड्रामा पर आधारित इस फिल्म की कहानी में एक दुकानदार को रबरबैंड ब्रांड के तहत कंडम बेचते हुए दिखाया गया हैं. इस फिल्म में आपको प्रेमकहानी के साथ-साथ कई मजेदार ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे. अरुणा ईरानी इस फिल्म की कहानी में बचाव पक्ष की वकील का किरदार निभाती हुई आपको दिखेंगी, जबकि अभिनेता प्रतीक गांधी इस फिल्म में लीड रोल में अपने कॉमेडी और लुभावने डायलॉग से लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार है. फिल्म की निर्माता और निर्देशक सारिका संजोत की यह पहली फिल्म हैं. ये फिल्म मून हाउस प्रोडक्शन के तहत बनी है. मीत ब्रोस ने इसका म्यूजिक दिया है. ये फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इससे पहले भी बन चुकी हैं कंडोम पर आधरित फिल्में 

देखा जाए तो इससे पहले भी ऐसी कई फिल्में हैं जो कंडोम के विषय पर बन चुकी है और लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई है. वहीं अब ये फिल्म क्या धमाल मचाती है ये देखना दिलचस्प होने वाला है. यह भी पढ़ें: Vikram Vedha 1st Day Collection: ‘विक्रम वेधा’ कि बंपर कमाई ने साबित कर दिया की बॉलीवुड बाप है सबका

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

.

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.