Kajal Aggarwal ने बेटे नील के साथ शेयर की तस्वीर, पहली बार दिखाया चेहरा

काजल अग्रवाल Kajal Aggarwal ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपने बेटे नील के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के जरिए काजल ने बेटे नील का चेहरा रिवील कर दिया है। शेयर की तस्वीर में काजल नील को बाहों में लिए हैं। तस्वीर में काजल नील को किस करते हुए पोज दे रही है।

बॉलीवुड से लेकर रसाउथ तक अपना नाम बना चुकी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल Kajal Aggarwal अक्सर सुर्खियों में बना रहती है। फिल्मो के अलावा फैंस उनके लुक को भी बेहद पसंद करते है। उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। बिते 2 दिन पहले काजल अग्रवाल Kajal Aggarwal ने 19 जून को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। ये बर्थडे काजल अग्रवाल Kajal Aggarwal के लिए बेहद खास था क्योंकि इस बार काजल ने अपना जन्मदिन अपने  बेटे के साथ मनाया है। जिसकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल काजल अग्रवाल Kajal Aggarwal ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपने बेटे नील के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के जरिए काजल ने बेटे नील का चेहरा रिवील कर दिया है। शेयर की तस्वीर में काजल नील को बाहों में लिए हैं। तस्वीर में काजल नील को किस करते हुए पोज दे रही है। नील भी तस्वीर में अपनी मां को देख रहे हैं। तस्वीरों मे काजल रेड आउटफिट पहने बेहद बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं नील व्हाइट आउटफिट में बेहद क्यूट दिख रहे हैं।

तस्वीर शेयर करते हुए Kajal Aggarwal ने कैप्शन में लिखा-‘मैंने अपने नन्हें मंचकिन के साथ सबसे अच्छा बर्थडे सेलिब्रेट किया। इतनी सारे प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।’ मां बेटे की इस तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे है, और जमकर लाइक कमेंट कर रहे है।

इसके अलावा फादर्स डे के खास मौके पर काजल Kajal Aggarwal ने अपने पति गौतम और बेटे नील की फोटो शेयर की थी। तस्वीर में नील पापा गौतम के कंधे पर सोए दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-‘हैप्पी फर्स्ट फादर्स डे। लव यू।’

बता दें की काजल अग्रवाल  Kajal Aggarwal और बिजनेसमैन गौतम किचलू ने 30 अक्टूबर 2020 को एक साथ शादी के बंधन में बधें थे । 19 अप्रैल 2022 कपल ने को अपने पहले बच्चे बेटे नील का स्वागत किया था।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं