काजल अग्रवाल की बहन निशा वलेछा का दिखा बिकिनी में हॉट अवतार, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की बहन निशा अग्रवाल वलेछा (Nisha Aggarwal Valecha) उनसे जरा भी कम ग्लैमरस नहीं हैं। निशा ने सोशल मीडिया पर अपना बिकिनी अवतार दिखाकर सबके होश उड़ा दिए।

निशा अग्रवाल ने बिजनेसमैन करण वलेछा से शादी की है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की बहन निशा अग्रवाल वलेछा (Nisha Aggarwal Valecha) भी कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। मशहूर कारोबारी करण वलेछा से शादी के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से लगभग दूरी बना ली, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका ग्लैमरस अंदाज आज भी उनके फैंस को देखने को मिल जाता है। हाल ही में निशा वलेछा ने बिकिनी में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जो काफी वायरल हो रही हैं।

निशा अग्रवाल वलेछा पिछले दो हफ्ते से छुट्टियों पर हैं। वह अपने परिवार के साथ इंडोनेशिया में छुट्टियां मना रही हैं। वह लगातार वहां की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं। हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों में निशा टरक्वॉइज ब्लू कलर की टू पीस बिकिनी में स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं। साल 2018 में बेटे ईशान को जन्म देने के बाद उन्होंने खुद को काफी मेंटेन कर लिया है।

निशा अग्रवाल वलेछा ने शेयर की यह तस्वीरें…

निशा अग्रवाल वलेछा की इन हॉट तस्वीरों पर फैंस उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में उनकी बहन काजल अग्रवाल ने भी अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकाला और परिवार के साथ समय बिताने के लिए इंडोनेशिया जा पहुंचीं। काजल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से काफी तस्वीरें शेयर की हैं। फिलहाल काजल इस समय कमल हासन की मच अवेटेड फिल्म ‘इंडियन 2’ की तैयारी कर रही हैं।

यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि बतौर एक्टर यह कमल हासन की आखिरी फिल्म होगी। राजनीति में अपना समय देने के लिए वह एक्टिंग से संन्यास ले लेंगे। इसके बाद कमल हासन फिल्मों के प्रोडक्शन आदि में तो सक्रिय रहेंगे, लेकिन एक्टिंग में नहीं।

काजल अग्रवाल ने किया इस भोजपुरी फिल्म का प्रचार

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।