इस पॉपुलर एक्ट्रेस से मिलने के लिए क्रेजी फैन ने चुकाए 60 लाख रुपये, लेकिन हो गया ठगी का शिकार

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal Fan Cheated) से मिलने के लिए एक शख्स ने 60 लाख रुपये चुकाए, लेकिन एक्ट्रेस से वो नहीं मिल पाया और ठगी का शिकार हो गया। इसके बाद वो तनाव में आकर घर से भाग गया जिसके बाद पुलिस ने उसे कोलकता से ढूंढ निकला।

काजल अग्रवाल की तस्वीर (फोटो:इंस्टाग्राम)

एक्टर और एक्ट्रेस को लेकर फैन की दीवानगी किसी से नहीं छिपी है। कभी इस दीवानगी में फैन स्टार की एक झलक पाने के लिए भूख हड़ताल पर बैठ जाते हैं, तो कोई उनके नाम का टैटू करा लेता है। फैंस के बीच आपको इन्हें लेकर अलग-अलग तरह का क्रेज देखने मिल जाएगा, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि अपने पसंदीदा स्टार से मिलने के लिए कोई फैन अपने लाखों रुपये दांव पर लगा सकता है? हैरान ना हों! ऐसा एक मामला सामने आया है जिसमें एक फैन ने साउथ की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal Fan Cheated) से मिलने के लिए 60 लाख रुपये खर्च कर दिए और ठगी का शिकार बन गया।

ये मामला है तमिलानडु के रामानाथापुरम का जहां एक शख्स ने बताया कि वो काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) का बहुत बड़ा फैन (Bollywood Crazy Fan) है और अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस से मिलने की चाहत में वो ठगी का शिकार हो गया। शख्स ने बताया कि उसे एक वेबसाइट के बारे में पता चला जिस पर काजल अग्रवाल से मिलवाने की बात बताई गई थी। काजल के फैन ने इस वेबपेज पर जाकर पूछताछ की। जिसके बाद वेबपेज मेकर्स की ओर से उससे 50 हजार रुपये और पर्सनल डिटेल्स मांगे गए, जो इस शख्स ने बिना देरी किए दे दिए।

इस शख्स से वेबपेज मेकर्स ने कई बार और पैसे मांगे, लेकिन काजल से मीटिंग फिक्स नहीं कराई। बार-बार पैसे मांगने और काजल से मुलाकात ना हो पाने की वजह से कुछ वक्त बाद शख्स ने पैसे देने से मना कर दिया। इसके बाद वेबपेज के मेकर्स ने उस शख्स की पर्सनल डिटेल्स और तस्वीरें लीक करने की धमकी देने लगे। आपको बता दें कि धमकी मिलने तक ये शख्स ने उन लोगों को 60 लाख रुपये दे चुका था। इस घटना से काजल अग्रवाल का ये फैन काफी तनाव में आ गया था और घर छोड़कर भाग गया।

जब ये मामला पुलिस के पास पहुंचा, तो उन्होंने इस शख्स को कोलकता से ढूंढ निकला और मामले की पूरी कहानी जानी। रिपोर्ट्स की मानें, तो इस फैन के शिकायत के बाद पुलिस ने श्रवणकुमार के नाम के एक शख्स को हिरासत में ले लिया है। खबरों की मानें, तो ये फैन वेबपेज कुछ लुटेरे गैंग के लोग मिलकर चला रहे थे। आपका इस बारे में क्या कहना है कमेंट करके हमें बताएं।

काजल अग्रवाल की बहन निशा वलेछा का दिखा बिकिनी में हॉट अवतार, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।