काजल अग्रवाल का मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा स्टैच्यू, सम्मान पाने वाली साउथ की पहली एक्ट्रेस

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) सिंगापुर में अपने स्टैच्यू के अनावरण के लिए परिवार के साथ पहुंचीं। एक फोटो में एक्ट्रेस के साथ उनकी बहन और परिवार के अन्य सदस्य नजर आ रहे हैं।

काजल अग्रवाल का मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा स्टैच्यू

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) सिंगापुर में अपने स्टैच्यू के अनावरण के लिए परिवार के साथ पहुंचीं। एक फोटो में एक्ट्रेस के साथ उनकी बहन और परिवार के अन्य सदस्य नजर आ रहे हैं। काजल अग्रवाल ऐसी पहली साउथ एक्ट्रेस हैं, जिनका स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में बनाया गया है। इनके साथ साऊथ के सुपरस्टार बाहुबली प्रभास (Prabhas) भी ऐसे पहले एक्टर हैं जिनका स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में बनाया गया है।

काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर मैडम तुसाद म्यूजियम में लगे स्टैच्यू की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। इस पोस्ट में काजल ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। काजल अग्रवाल ने सफलता को परिभाषित करते हुए लिखा है कि आमतौर पर लोगों को सफलता का मतलब एक अच्छा घर, कार, प्रथम श्रेणी में विदेशी स्थलों की यात्रा करने से है। लेकिन मैं कभी भी ऐसा नहीं सोचती हूँ। लोगों ने अक्सर सवाल किया कि सफलता का क्या मतलब है?

मुझे कभी नहीं लगा कि मैं सफल थी। मुझे इन सभी क्षणों में खुशी मिली। विकास के क्षण, ऐसे क्षण जहां मैंने अपने काम का आनंद लिया है उसमें खो जाने के स्तर तक ख़ुशी महसूस की। मुझे यह महसूस हुआ कि गुणवत्ता में यह ध्यान में लीन है। अपेक्षाओं और दबाव की परवाह किए बिना, अपने स्वयं के व्यक्ति को खोजना, संतुलन ही सच्ची सफलता है! अपने प्रति वफादार रहना और समानता के साथ व्यवहार किया जाना सफल होना है!

काजल अग्रवाल आगे लिखती हैं नए अनुभवों की खोज का आनंद भले ही आपको विविध फुफ्फुसीयता से अवगत कराता हो, लेकिन इस दुनिया को सफलता की पेशकश करनी है! आपकी मासूमियत, आपकी उत्सुकता, आपका जुनून सीखने की पूरी जिज्ञासा के साथ शीर्ष पर है, मेरे दिमाग में सफलता को परिभाषित करता है। मैं इस जीवनकाल में यह सब पाकर धन्य हो गई और मुझे इस बात का अहसास होने की उम्मीद है कि मैं कुछ भी नहीं जानती!

बता दें कि काजल अग्रवाल ने फिल्मी दुनिया में अपना डेब्यू 2004 में ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय की फिल्म ‘क्यों!’ हो गया ना’ से किया था। इसके बाद काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने साउथ की फिल्मों में भी अपनी शानदार एक्टिंग से सबके दिलों पर राज किया। साउथ के सिनेमा में अपनी एक्टिंग से छा जाने वाली एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की दुनिया में भी खूब जगह बनाई है। सिंघम में उनकी और अजय देवगन की कैमेस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.