Kajal Aggarwal ने दिया बेबी बॉय को जन्म, बधाई हो!

अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और उनके पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, दंपति ने 19 अप्रैल को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और उनके पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, दंपति ने 19 अप्रैल को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। हालांकि, काजल की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के प्रेग्नेंट होने की खबर उनके पति गौतम ने इस साल जनवरी में ऑफिशियली अनाउंस की थी। इसके बाद, अभिनेत्री के पति ने सोशल मीडिया पर काजल के साथ एक तस्वीर साझा की। “यहाँ देख रहे हैं आपको 2022” उन्होंने एक गर्भवती महिला का इमोजी लिखा।

इसके बाद से काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में, काजल ने एक इमोशनल नोट भी लिखा और उन पलों के बारे में बात की जब उनके पति गौतम ने उन्हें महसूस कराया कि वह न केवल एक महान पति हैं, बल्कि एक अद्भुत डैड-टू-बी भी हैं। “पिछले 8 महीनों में, मैंने देखा है कि आप सबसे प्यारे पिता बनते हैं। मुझे पता है कि आप इस बच्चे के साथ कितने प्यार में हैं और आप पहले से ही कितना ध्यान रखते हैं- यह मुझे इतना भाग्यशाली महसूस कराता है कि हमारे बच्चे का एक पिता होगा जो बिना शर्त प्यार करता है, चाहे कुछ भी हो और उसके पास देखने के लिए एक असाधारण रोल मॉडल हो। हमारा जीवन तेजी से बदलने वाला है, और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं। हमारे पास अब अकेले समय नहीं होगा- हम हर सप्ताहांत में फिल्मों में नहीं जा पाएंगे, या चारों ओर लेटकर सो नहीं पाएंगे + द्वि घातुमान शो देख सकते हैं, हम शायद थोड़ी देर के लिए पार्टी करने के लिए बाहर नहीं जाएंगे या जितनी रातें हैं उतनी रातें… लेकिन हमारे पास एक सुंदर बच्चा होगा जो हमारे दिलों को बहुत खुशी से भर देगा,” उसने लिखा।

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!