काजोल की मां और एवरग्रीन एक्ट्रेस तनुजा अस्पताल में भर्ती, इस बीमारी का होगा ऑपरेशन

बॉलीवुड की बीते जमाने की एक्ट्रेस मशहूर एक्ट्रेस तनुजा बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनको डाइवर्टीक्युलिस बीमारी का ऑपरेशन होगा। 75 साल की एक्ट्रेस ने मंगलवार को पेट में दर्द होने की शिकायत की थी।

एवरग्रीन एक्ट्रेस तनुजा। (फोटोः स्क्रोल)

बॉलीवुड की बीते जमाने की एक्ट्रेस मशहूर एक्ट्रेस तनुजा (Tanuja)  बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनको डाइवर्टीक्युलिस बीमारी का ऑपरेशन होगा। 75 साल की एक्ट्रेस ने मंगलवार को पेट में दर्द होने की शिकायत की थी। उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। आपको बता दें कि तनुजा बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की मां है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस डाइवर्टीक्युलिटिस का ऑपरेशन किया जाएगा। इस बीमारी में पाचन तंत्र के छोटे पाउचों में सूजन या संक्रमण हो जाता है। एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने अपनी मां के हाल-चाल जानने के लिए किया था। हम सभी जानते हैं कि दो दिन पहले यानी सोमवार को काजोल के ससुर और अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हो गया।

तनुजा ने किया इन फिल्मों में काम

तनुजा हाल ही में ‘पित्रुरून’, ‘ए डेथ इन द गुंज’, ‘आरम्भ’ और ‘सोनार पहाड़’ में नजर आई थीं। तनुजा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो मेहंदी, ‘चांद और सूरज’, ‘बहारें फिर भी आएंगी’, ‘ज्वेल थीफ’, ‘नई रोशनी’, ‘जीने की राह’,’हाथी मेरे साथी’, ‘दो चोर’ जैसी मशहूर फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

वीरू देवगन के निधन से काजोल आहत

आपको बता दें कि काजोल के पति अजय देवगन के पिता वीरू देवगन (Action Director Veeru Devgan) का निधन हो गया। वह बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन डायरेक्टर थे। उनके वीरू देवगन के निधन से काजोल काफी आहत हुई थी। जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस दुख की घड़ी में उनसे मिलने पहुंची थी, तो वह उनके कंधे पर सिर रख कर रोने लगी थी।

वीरू देवगन के अंतिम संस्कार में शामिल हुए बॉलीवुड स्टार्स

यहां देखिए नहीं रहे अजय देवगन के पिता वीरू देवगन, बॉलीवुड में छाई शोक की लहर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।