काजोल ने बताई अपने गर्भपात की बात, कैसे परिवार में सभी लोग दुखी थे

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (kajol) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान काजोल ने अपनी कुछ पुरानी यादों को ताजा किया है।

काजोल और अजय देवगन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (kajol) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान काजोल ने अपनी कुछ पुरानी यादों को ताजा किया है। काजोल ने साल 2001 की ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ फिल्म के समय की बात करते हुए बताया कि फिल्म की सफलता की सभी लोग ख़ुशी मना रहे थे लेकिन हमारे लिए ये समय बहुत ही बुरा था।

काजोल ने लोकप्रिय इंस्टाग्राम पेज ‘Humans on Bombay’ को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह कैसे अजय से मिलीं और धीरे धीरे उनका रिश्ता मजबूत होता चला गया। जिसके बाद उन्होंने शादी कर ली। काजोल ने आगे बताया कि शादी के बाद हमने बच्चे के बारे में सोचा। जब कभी ख़ुशी कभी गम फिल्म रिलीज हुई उस समय मैं गर्भवती थी लेकिन मेरा गर्भपात हो गया था। मैं उस दिन अस्पताल में थी। फिल्म ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन यह सुखद समय नहीं था।

 

काजोल ने आगे बताया कि इसके बाद उनका एक और गर्भपात हो गया था। हमारे परिवार के लिए कभी बुरा समय था। लेकिन आज हमारे पास न्यासा और युग हैं। हमारे परिवार पूरा है। बता दें काजोल और अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। काजोल इससे पहले अजय के साथ इश्क, प्यार तो होना ही था और तुम, मैं और हम जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

‘Humans on Bombay’ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी लिखी है। इस पोस्ट में काजोल ने अपने पति अजय देवगन से मुलाकात और अपने परिवार के बारे में बहुत सी बातें लिखी हैं। पोस्ट के साथ काजोल ने अजय के साथ एक फोटो भी शेयर की है। काजोल ने लिखा है ‘हम 25 साल पहले ‘हलचल’ फिल्म के सेट पर मिले थे। मैं शॉट के लिए पूरी तरह से तैयार थी और मैंने पूछा कि मेरा हीरो कहां है? किसी ने कोने में बैठे शख्स की ओर इशारा किया। उससे मिलने से 10 मिनट पहले ही, मैं उसके बारे में गॉसिप कर रही थी। फिर हम सेट पर बात करने लगे और दोस्त बन गए।

बता दें कि अजय देवगन और काजोल की फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है। इसी दिन दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ भी रिलीज हो रही है। ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच जबरदस्त टकराव देखने को मिलेगा।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.