काजोल की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज आई सामने, शाहरुख, गौरी और आर्यन भी हुए थे शरीख, देखें अनदेखी तस्‍वीर

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) का एक थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख़ काजोल की मेहंदी सेरेमनी में परिवार सहित शरीख हुए थे।

शाहरुख खान और काजोल की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) की जोड़ी जब भी बड़े परदे पर आती है तो धूम मचा देती है। उन्होंने साथ में DDLJ, करण अर्जुन, दिलवाले, कुछ कुछ होता है, कभी ख़ुशी कभी गम जैसे फिल्मों में काम किया है। वे दोनों जितने अच्छे ऑन-स्‍क्रीन जोड़ी है उतनी ही अच्छे दोस्त भी है। काजोल और शाहरुख का एक थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख़ काजोल की मेहंदी सेरेमनी में परिवार सहित शरीख हुए थे।

काजोल और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ये तस्वीर किसी फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। काजोल की दोनों हाथों में लगी है। काजोल ने ऑरेंज कलर का ड्रेस पहना है और वह बेहद खूबसूरत दिख रही है। वहीँ शाहरुख खान और गौरी खान को आप इस तस्वीर में देख सकते है। गौरी मुस्‍कुराते हुए नजर आ रही हैं।

काजोल (Kajol) अपने हाथों लगी मेहंदी को दिखाते हुए कैमरे को पोज दे रही हैं। शाहरुख की गोद में जो छोटा बच्चा है वह आर्यन है। सभी पोज़ देते हुए बहुत प्यारे लग रहे है।

बात दें, काजोल और अजय देवगन की शादी 1999 प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी। दोनों के एक बेटा और एक बेटी है- न्यासा देवगन और युग देवगन। अजय और काजोल ने ‘इश्‍क’, ‘प्‍यार तो होना ही था’, ‘दिल क्‍या करे’ जैसी तमाम फिल्‍मों में एक साथ काम किया जिसमें उनकी केमिस्‍ट्री को काफी पसंद किया गया।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: