फिल्म कलंक ने बनाया साल 2019 का ये शानदार रिकॉर्ड, वरुण धवन-आलिया भट्ट की जोड़ी ने भी पहली बार किया ये कमाल

वरुण धवन और आलिया भट्ट की प्रेम कहानी पर आधारित मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। पहले दिन फिल्म ने दो शानदार रिकॉर्ड बनाए हैं।

'कलंक' फिल्म में दर्शकों को एक बार फिर पसंद आई वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी। (फोटो- विरल भयानी)

वरुण धवन और आलिया भट्ट की प्रेम कहानी पर आधारित मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी शानदार रहा। फिल्म ने पहले ही दिन दो नए रिकॉर्ड बनाए हैं। पहला रिकॉर्ड तो फिल्म के नाम रहा, तो वहीं दूसरा रिकॉर्ड वरुण और आलिया की जोड़ी के नाम रहा।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार, ‘कलंक’ फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 21.60 करोड़ रुपये रहा। इसी के साथ यह फिल्म साल 2019 में अभी तक की सबसे ज्यादा कमाई (पहले दिन का कलेक्शन) करने वाली फिल्म बन गई है। इस लिस्ट में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘केसरी’ दूसरे नंबर पर है। केसरी ने पहले दिन 21.06 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

तरण आदर्श ने किए यह ट्वीट…

तीसरे नंबर पर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गल्ली बॉय’ रही। इस फिल्म ने पहले दिन 19.40 करोड़ रुपये कमाए थे। मल्टीस्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल’ इस मामले में चौथे पर है। इस फिल्म ने पहले दिन 16.50 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। 21.60 करोड़ रुपये पहले दिन की कमाई के साथ यह फिल्म वरुण धवन और आलिया भट्ट की अभी तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग बिजनेस करने वाली फिल्म भी बन गई है।

इससे पहले साल 2017 में आई वरुण-आलिया की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने पहले दिन 12.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। फिलहाल ‘कलंक’ के पहले दिन की कमाई से साफ हो रहा है कि जल्द ही यह फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी। उम्मीद जताई जा रही है कि पहले वीकेंड पर ही फिल्म 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। यह फिल्म 4000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है।

सिंगल स्क्रीन थिएटर की तुलना में मल्टीप्लेक्सेज़ में इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कई फिल्म समीक्षकों ने कलंक फिल्म को औसत बताया है। इसके बावजूद जफर (वरुण धवन) और रूप (आलिया भट्ट) की प्रेम कहानी को पसंद किया जा रहा है। फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू भी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म के सभी गाने भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं।

‘कलंक’ के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे फिल्म के सितारे, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।