कलंक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2: ऑडियंस को पसंद आई आलिया भट्ट की सादगी, फिल्म ने दो दिन में कमाए इतने करोड़ रुपए

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी मल्टी स्टारर फिल्म कलंक ने दो दिन में 33.05 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। फिल्म की कमाई का दूसरा दिन पहले दिन की कमाई से लगभग रहा।

फिल्म 'कलंक' का पोस्टर (फोटो- इंस्टाग्राम)

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी मल्टी स्टारर फिल्म कलंक ने दो दिन में 33.05 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। फिल्म की कमाई का दूसरा दिन पहले दिन की कमाई से लगभग रहा। फिल्म ने दूसरे दिन मात्र 11.45 करोड़ रुपए की कमाई की। दूसरे दिन की कमाई कम होने के वजह वर्किंग डे बना है। उम्मीद की जा रही है कि आज यानि गुड फ्राइडे और हनुमान जयंती की वजह से फिल्म की कमाई में इजाफा होगा।

इतना ही नहीं फिल्म कलंक को वीकेंड में अच्छी कमाई होने के उम्मीद की जा रही है। आपको बता दें कि फिल्म ने 17 अप्रैल को रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले ही दिन 21.60 करोड़ रुपए की कमाई की है और दूसरे दिन फिल्म में 11.45 करोड़ रुपए की कमाई। जिसके बाद दो दिन में 33.05 करोड़ रुपए की कमाई है। ये फिल्म इस साल की ओपनिंग के मामले में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

1940 के दशक का बैकग्राउंड

आपको बता दें कि फिल्म की कहानी 1940 के दशक की है। फिल्म में की कहानी में वरुण धवन और आलिया भट्ट की लव स्टोरी पर केंद्रित है। आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा पति-पत्नी के किरदार में हैं। लेकिन आदित्य रॉय कपूर आलिया भट्ट से शादी करते हैं। संजय दत्त फिल्म में काफ दर्द से भरे हुए दिखते हैं। माधुरी दीक्षित एक तवायफ के किरदार में हैं।

यहां देखिए आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित फिल्म का कौन सी सीन करने में नर्वस हुए थे…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।