कलंक की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, तय वक्त से पहले धमाल मचाएगी वरुण धवन-आलिया भट्ट की फिल्म

फिल्म कलंक की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। फिल्म को तय वक्त से दो दिन पहले रिलीज किया गया है। फिल्म अब 17 अप्रैल को रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म को 19 अप्रैल के दिन रिलीज होना था।

फिल्म कलंक का पोस्टर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘कलंक’ की रिलीज डेट में बदलाव हुआ है। फिल्म तय वक्त से दो दिन पहले यानि 17 अप्रैल को रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म को 19 अप्रैल के दिन रिलीज होना था। फिल्म को दो दिन पहले रिलीज करने की वजह है महावीर जयंती और गुड फ्राइडे की छुट्टी। इसे फिल्म के बिजनेस को देखते हुए ऐसा फैसला लिया गया है। जैसा कि हम सभी जानते है कि फिल्में अक्सर शुक्रवार को ही रिलीज होती है। लेकिन सरकारी छुट्टी होने की वजह से फिल्म को पहले ही रिलीज कर दिया जाता है।

फिल्म के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि इस बड़ी फिल्म को रिलीज करने का सही समय है। रिलीज डेट में बदलाव करने से करण जौहर, साजिद नाडियावाला और फॉक्स स्टार स्टुडियोज प्रोडक्शन वाली ये फिल्म लगातार 9 दिन यानि 26 नवंबर तक सिनेमाघरों में बनी रहेगी। 26 अप्रैल को हॉलीवुड की फिल्म एवेंजर्सः एंड गेम रिलीज होगी। ये सुपरहीरो की आखिरी सीक्वल फिल्म होगी।

यश जौहर ने 15 साल पहले दिया कॉन्सेप्ट 

सूत्र ने बताया कि इस फैसले से फिल्म को खाफी फायदा होगा। फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में है। फिल्म के इन किरदारों को लेकर पोस्टर भी रिलीज हो गए हैं और इनके नाम के खुलासे भी हो गए हैं। पोस्टर देखने के बाद ऑडियंस काफी बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर और फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रही है। फिल्म की 1940 के दशक की पृष्ठभूमि पर तैयार की गई है। इस फिल्म के कॉन्सेप्ट 15 साल पहले करण जौहर के पिता यश जौहर ने दिया था।

12 मार्च को रिलीज होगा ‘कलंक’ का टीजर

फिल्म का टीजर 12 मार्च को रिलीज किया जाएगा। करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है। इस वीडियो में फिल्म के अबतक जारी हुए पोस्टर को एक म्यूजिक के साथ दिखाया गया है और आखिरी में रिलीज डेट को बताया गया है।

यहां देखिए आलिया भट्ट का वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।